Sunday , 12 May 2024

मथुरा: लॉकडाउन का पालन नहीं कर रही जनता, प्रशासन सख्त

एनटी न्यूज/ मथुरा
रिपोर्ट- बादल शर्मा

मथुरा-देर रात से यूपी में लॉक डाउन की घोषणा कर दी गई। यह लॉकडाउन 13 जुलाई सुबह 5:00 बजे तक जारी रहेगा। शहर का सबसे व्यस्ततम इलाका होली गेट है। यहां पर सभी मार्केट है। यह पूर्णता बंद है। केवल हॉस्पिटल और अमरजेन्सी सेवाएं जारी रहेंगी लेकिन लॉकडाउन में भी लोगों का घरों से आना-जाना जारी है। पुलिस लोगों से कोविड-19 ओर लॉक डाउन के नियमों का पालन करने की अपील कर रही है। वहीं शहर होली गेट और मार्केट को फायर बिग्रेड की गाड़ियों के द्वारा सेनेटाइज किया गया।

Mathura corona public not following lockdown administration strict

एसएससी ने बताया कि कल रात्रि 10 बजे से ही शासन से प्राप्त निर्देशों के अनुसार 13 तारीख के सुबह 5:00 बजे से सभी प्रकार के सरकारी ऑफिस सभी प्रकार की मार्केट बंद है। पुलिस प्रशासन सड़कों पर बैरिकेडिंग लगाकर लोगों से अपील की जा रही है कि अब वह अपने घरों में रहे, सिर्फ इमरजेंसी सेवा ही मथुरा में चालू है।

मास्क न पहनने वाले और अनावश्यक घूमने वाले लोगों के ऊपर 500 रुपए का जुर्माना लगाया जाएगा। मैं सभी लोगों से अपील करता हूं लॉक डाउन का पालन करें और पुलिस का सहयोग करें। वहीं शहर होली गेट और आसपास की दुकानों को फायर ब्रिगेड की गाड़ियों द्वारा सेनेटाइज किया गया।

जिलाधिकारी ने बताया कि सेकंड सैटरडे और संडे होने की वजह से 2 दिन की छुट्टी आ भी होती है उसी बीच ग्रामीण और शहरी इलाकों से जगह-जगह पड़े कूड़ेे को भी नगर निगम द्वारा उठाया जा रहा है। शहर और देहात से भी गंदगी को दूर किया जा रहा है। और लोगों से अपील की जा रही है कि अपने घरों में रहे बिना किसी वजह के बाहर ना निकले। अगर कोई बिना किसी वजह के बाहर निकलता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

देश-दुनिया की लेटेस्ट ख़बरों से जुड़ें रहने के लिए हमें FacebookWhatsAppTwitter और  YouTube पर फॉलो करें।