Monday , 13 May 2024

पुलिस ने 6 बाइक चोरो को दबोचा 9 बाइक बरामद

न्यूज़ टैंक्स | मथुरा

थाना फरह पुलिस ने बाइक चोरी करने वाले गैंग का पर्दाफाश करते हुए 6 शातिर बाइक चोरो को गिरफ्तार किया है, पकड़े गए बाइक चोरो के कब्जे से चोरी की 9 बाइक बरामद की है।

मथुरा के थाना फरह पुलिस NH2 पर चेकिंग कर रही थी। खास मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस ने बाइक चोरी करने वाले 6 शातिर चोरो को पकड़ लिया, पकड़े गए शातिर चोरों सतीश, जितेंद्र, धर्मेंद्र, पुष्कर यादव, जसवंत, और पप्पू के कब्जे से पुलिस ने चोरी की 9 बाइक बरामद की है।  पूछताछ के दौरान बाइक चोरों ने बताया कि हम लोग मथुरा जनपद के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में बाइक चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे, और चोरी की बाइकों को हम एक व्यक्ति को बेचते देते थे।

वही एसएसपी डॉ गौरव ग्रोवर ने बताया कि बाइक चोरी करने वाले गैंग के 6 चोरों को गिरफ्तार किया गया है, जिनके कब्जे से चोरी की 9 बाइक बरामद की गई है, पकड़े गए शातिर चोरों से पूछताछ की जा रही है, कि उन्होंने और कहां-कहां बाइक चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया है और किसको बेचते थे, पूरे नेटवर्क की जानकारी की जा रही है और जो लोग बाइक चोरी कि इस गैंग से जुड़े हुए हैं, उन सभी लोगों को जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।