Saturday , 11 May 2024

बदमाशों ने पहले लूटा फिर भागने लगे, पहुंच गए अस्पताल

एनटी न्यूज़ डेस्क / हरदोई / आशीष सिंह

यूपी के हरदोई ज़िले में दम्पति से नगदी और ज़ेवर लूटकर भाग रहे बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गयी। दोनो ओर से फायरिंग हुई। पुलिस की जवाबी फ़ायरिंग में 25 हज़ार का इनामी बदमाश बड़क्के घायल हो गया। जिसे पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया। जबकि दूसरा बदमाश भागने में कामयाब रहा।

बदमाशों ने दंपत्ति को…

पुलिस की बदमाशों से यह मुठभेड़ कासिमपुर थाना इलाके के गौसापुर नहर पुल के पास उस समय हुई जब ढकवा निवासी रामखेलावन अपनी पत्नी के साथ बेटी की शादी के लिए ज़ेवर आदि खरीदारी करने सण्डीला जा रहा था। रामखेलावन बाइक से जैसे ही ढकवा पुल के पास पहुंचा तभी वहां पहले से मौजूद पल्सर सवार दो बदमाशों ने रोक लिया और लूटपाट करने लगे। विरोध करने पर बदमाशों ने तमंचे के बट से रामखेलावन को घायल कर दिया।

पुलिस ने घेरा, फिर…

लूटपाट के बाद बदमाश फरार हुए तभी बैंक चेकिंग कर रहे थानाध्यक्ष कासिमपुर अमित भदौरिया को सूचना मिली तो उन्होंने घेरा बन्दी कराई। जिसके बाद गौसापुर नहरपुल के पास लाल पल्सर सवार बदमाश आते दिखाए दिए। रोकने पर बदमाशों ने फ़ायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में पीछे बैठे बदमाश के पैर में गोली लगने से वह घायल होकर बाइक से नीचे गिर पड़ा। पुलिस की घेराबंदी देख दूसरा बदमाश बाइक सहित फरार हो गया।

पहले की थी 3.5 लाख रुपए की टप्पेबाजी

पुलिस ने घायल बदमाश को गिरफ़्तार कर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से उसे ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया। गिरफ्तार बदमाश की पहचान शहर कोतवाली इलाके के कैथोलिया निवासी  बड़क्के पुत्र चक्रपाल के रूप में हुई। पकड़ा गया बदमाश सांडी इलाके में हुई 3.5 लाख रुपए की टप्पेबाज़ी में भी शामिल था, इसपर पुलिस ने 25 हज़ार का इनाम घोषित कर रखा है।  मुठभेड़ की सूचना पर एसपी विपिन मिश्रा ने घटना स्थल का निरीक्षण किया।