Thursday , 16 May 2024

12 बीघे जमीन और निजी स्वार्थ के लिए तिहरे हत्याकांड में पुलिस को बड़ी सफलता

एनटी न्यूज़ / मथुरा / बादल शर्मा

पुलिस ने थाना राया के गांव भरऊ में 18 जून को हुए तिहरे हत्याकांड का खुलासा  कर दिया है. हत्याकांड के खुलासे के लिए तीन टीमें काम कर रही थीं.

निःसंतान था, जमीन के लालच में मार डाला गया

मृतक सुंदर सिंह पुत्र छीतर सिंह की अपनी कोई संतान नहीं थी. उसके हिस्से में 12 बीघा जमीन थी. इसी जमीन को हड़पने के लिए सुंदर सिंह की हत्या कर दी गई. सुंदर सिंह के अलावा दो और लोगों की हत्या इसी रात कर दी गई थी.

वीडियोः गिरा हाई वोल्टेज का तार, धू-धू कर जलीं दुकानें

ये थे वो कायर

तीन हत्यारोपियों  चंदन सिंह पुत्र छीतर सिंह, अनिल पुत्र कालीचरन, गजराज पुत्र गुलाब सिंह को पुलिस ने आज सुबह करीब 9 बजे राया कट से गिरफ्तार कर लिया. कालीचरन ऊर्फ करुआ और भग्गो देवी पत्नी चंदन अभी भी फरार चल रहे हैं. हत्याकांड को आजाम देने वालों में परिवार और गांव के ही लोग शामिल हैं.

एक ही टॉपिक पर बनी हैं ये दो फिल्में, देखते हैं किसमें कितना है दम!

क्या कारण थे…

आदित्य कुमार शुक्ला एसपी देहात मथुरा ने बताया कि इन हत्याओं के तीन कारण हैं जिन पर पुलिस काम कर रही है. चारित्रिक, जमीन और निजी स्वार्थ के कारण हत्याएं की गईं हैं.

जानिए संजय दत्त ने क्यों कहा कि उनकी रगों में दौड़ रहा है मुस्लिम खून

आप भी देखिए क्या कहा पुलिस ने-

अमरनाथ यात्रियों के लिए हिजबुल मुजाहिद्दीन ने जारी किया ऑडियो

गिरफ्तार करने वाली टीम

गिरफ्तार करने वाली टीम में थाना राया प्रभारी निरीक्षक जीपी सिंह, उपनिरीक्षक हरवेंद्र मिश्र, उपनिरीक्षक राकेश कुमार, उपनिरीक्षक कमलेश सिंह, कां. जितेंद्र सिंह, कां. कौशल, कां. देव सिंह, कां. नरेंद्र सिंह, कां. हरवीर सिंह, कां. नितिन और कां. राघवेंद्र सिंह शामिल थे. मुखबिर की सूचना मिलते ही पूरी टीम में मौके पर पहुंच कर उक्त अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया.

संस्कृति हत्याकांडः पुलिस कार्रवाई तेज, संदिग्ध मोबाइल नंबर की छानबीन शुरू

संपादनः योगेश मिश्र