Monday , 29 April 2024

बेकाबू ट्रक ने स्कूल छात्र को रौंदा,मौत

एनटी न्यूज़ आर बी दिवेदी एटा-
उत्तरप्रदेश में दुर्घटनाए रुकने का नाम नही ले रही है आज एटा में तेज रफ्तार बे काबू ट्रक ने स्कूल से घर वापस लौटते हुए दो साइकिल सवार स्कूली छात्राओं को रौंद दिया जिसमें 1 छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरी छात्रा की हालत गम्भीर बताई जा रही है जिसे आगरा एसएन के लिए रेफर किया गया है, ट्रक चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया है। परिजनों का रो,रोकर बुरा हाल है। सूचना पर पहुची पुलिस ने मृतक छात्रा का पंचनामा भर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। फिलहाल पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर कार्यवाही की बात कह रही है।

ट्रक चालक मौके पर फरार –

सूत्रो की मानें तो  थाना अलीगंज क्षेत्र के दरियावगंज रोड़ पर कैलठा गाँव के समीप गैस सिलेंडरों से भरे तेज रफ्तार ट्रक ने जनता इंटर कॉलेज से पढ़ाई कर घर वापस लौट रही दो 8 वीं क्लास की साइकिल सवार छात्राओं श्वेता और रिंकल को रौंद दिया

 जिससे एक छात्रा श्वेता की मौके पर ही मौत हो गई और दूसरी छात्रा रिंकल गम्भीर घायल हो गई जिसको उपचार के लिए जिला अस्पताल में एडमिट किया गया है जिसकी हालत चिकित्सको ने गंभीर मानते हुए आगरा एसएन मेडीकल रेफर किया गया है जहां छात्रा जिंदगी और मौत से जंग लड़ रही है। और परिजनों का रो,रोकर  बुरा हाल है। वही हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया है और पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों को मौत की सूचना मिलने के बाद परिजनों का रो,रोकर बुरा हाल है। फिलहाल पुलिस ट्रक को कब्जे में लेकर कार्यवाही की बात कह रही है।
इन्हे भी पढ़ें-

12 Attachments