Saturday , 27 April 2024

असलहे के बल पर नाबालिग से बलात्कार

एनटी न्यूज़ / सीतापुर / क्राइम

सीतापुर में असलहे के बल पर किशोरी का अपहरण कर तीन दिन तक दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोप है कि पीडिता को लखनऊ की एक कॉलोनी में बंधक बनाकर उसके साथ तीन दिन तक दुष्कर्म किया और फिर उसे हाईवे पर फेंककर फरार हो गया। पुलिस ने पीडिता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पीडिता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है

2108_SITAPUR KISHORI SE RAPE(BYTE-ASP)-03

शौच के लिए घर से निकली थी नाबालिग

सनसनीखेज वारदात हरगांव थाना क्षेत्र का है। यहां की निवासी 14 वर्षीय एक नाबालिग लड़की बीती 16 अगस्त की रात अपने घर से बाहर शौच के लिए गयी थी तभी वहां पहले से मौजूद गांव के ही अनुराग ने असलहे के बल पर उसका अपहरण कर लिया और लखनऊ ले जाकर किशोरी को बंधक बनाकर उसके साथ तीन दिन तक दुष्कर्म किया।

गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें गठित

आरोप है कि आरोपी अनुराग ने तीन दिन बाद किशोरी को  खैराबाद स्थित हाईवे के किनारे खून से लथपथ फेंककर फरार हो गया। पीडिता के पिता का कहना है कि किसी तरह किशोरी अपने रिश्तेदार के यहां पहुंची और अपनी आपबीती बतायी। पुलिस ने मामले में पीडिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पीडिता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीमें लगाईं गयी है जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

रिपोर्टः मेराज खान

2108_SITAPUR KISHORI SE RAPE(BYTE-PITA)-02 

इन्हे भी पढ़ें –

फैंस को ईद का तोहफा दिया आतिफ ने

साहब! पत्नी की सेवा करनी पड़ती है, इसलिए ऑफिस आने में देर हो जाती है

प्रकृति ने बरपाया मासूम पर कहर