Monday , 29 April 2024

विवाहित जोड़े ने की आत्महत्या, मचा कोहराम

एनटी न्यूज / जालौन / जितेंद्र सोनी

पति-पत्नी के बीच कलह इतना बढ़ा कि दोनों ने आत्महत्या कर ली. हालांकि यह बात अभी स्पष्ट नहीं है लेकिन दोनों के शव सुबह उनके कमरे में मिले. घटना कालपी कोतवाली क्षेत्र के ग्राम शेखपुर गुढा की है.

सुबह देर तक घर में कोई हलचल नहीं हुई तो…

अभी तक मिली जानकारी के अनुसार सुबह तक घर के अंदर से कोई हलचल न होने पर मोहल्ले के कुछ लोगों ने घर का दरवाजा खटखटाया तो अंदर से कोई आवाज़ नहीं आई. इससे मोहल्ले वालों ने घर के दरवाजे को तोड़कर देखा तो कोहराम मच गया, क्योंकि कमरे के अंदर पति का शव फांसी पर लटक रहा था तो वहीं पास में पत्नी बिस्तर पर मृत पड़ी हुई थी.

127 टीबी मरीज़ों की हुई पहचान टीवी रोगी खोजी अभियान अभी भी जारी

मामले के बाद घर के बाहर लगी भारी भीड़

दी गयी पुलिस को सूचना

आनन फानन में कोतवाली पुलिस को सूचना दी गयी. सूचना पर सीओ संजय कुमार शर्मा, कोतवाली इंचार्ज सुधाकर मिश्रा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे व शवों को नीचे उतरवाया जिसके बाद पंचनामा भरकर दोनो शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं.

एक कांस्टेबल के एसडीएम बनने का रोचक सफर

….तो कहीं मौत का कारण शराब पीना तो नहीं

ग्रामीणों ने बताया कि 28 वर्षीय पन्नालाल शराब पीने का आदी था जिस कारण पति-पत्नी के बीच आये दिन विवाद होता था इसलिए इन दोनों की मौतों के पीछे की स्थिति पति-पत्नी के आपसी विवाद में की गई आत्महत्याएं हो सकती हैं.

पोस्टमार्टम के बाद सब साफ हो जाएगा

8 मार्च से मनाया जायेगा ‘पोषण’ पखवाड़ा, निकलेगी पोषण रैली

वहीं मौके पर पहुंचे सीओ संजय कुमार शर्मा ने बताया कि प्रथम दृष्टया जांच में ऐसा प्रतीत हो रहा है कि पति द्वारा तो आत्महत्या किया जाना स्पष्ट है किंतु पत्नी की मौत की स्थिति अभी स्पष्ट नहीं है. यह बात पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्पष्ट हो पाएगी.