Sunday , 28 April 2024

पुलिस की गाड़ी से एक्सीडेंट में युवक की मौत

एनटी न्यूज / मथुरा / बादल शर्मा

रविवार देर रात डायल-100 गाड़ी से दुर्घटना में युवक की मौत हो गई. युवक एक शादी समारोह में शामिल होकर लौट रहा था. रास्ते में पुलिस की गाड़ी से टक्कर हो गई. मृतक के परिजनों ने पुलिस पर यह आरोप लगाए कि पुलिस मामले पर पर्दा डालने की कोशिश कर रही है तो वहीं पुलिस ने जांच कर के कार्यवाही करने का आश्वासन दिया है.

हनुमान जयंतीः आपको हनुमान जी की कौन सी मुद्रा की मूर्ति होगी शुभ फलदायी

…पुलिस मामले को दबाने में लगीः परिजन

बता दें कि साकिर(25) निवासी हाथिया देर रात कामा राजस्थान से एक शादी समारोह में शामिल होकर बाईक से लौट रहा था तभी बरसाना थाना इलाके के गोवर्धन-बरसाना रोड पर उसकी दो पहिया की टक्कर पीआरवी गाड़ी से हो गई जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक के पिता ने बताया कि साकिर की बाइक में पीआरवी ने टक्कर मार दी. जिससे साकिर की मौके पर मौत हो गई. परिजनों ने घटना के बाद मौके पर हंगामा किया लेकिन पुलिस ने दबाव बनाते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. यह आरोप परिजनों व ग्रामीणों ने पुलिस पर लगाए.

पत्रकार एक्सीडेंटः दर्जन भर गांवों ने किया मतदान बहिष्कार का ऐलान

पुलिस ने दिया आश्वासन

वहीं एसपी ग्रामीण आदित्य कुमार शुक्ल का कहना है कि मृतक के भाई ने अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है. उसी के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है. यदि पीआरवी से एक्सीडेंट की पुष्टि होती है तो मामले की जांच कर कार्यवाही की जाएगी.