Wednesday , 15 May 2024

उन्नाव सदर भाजपा विधायक पंकज गुप्ता कोतवाली सदर में कार्यकर्ताओ के साथ बैठे धरने पर

न्यूज़ टैंक्स | उन्नाव

उन्नाव के सदर से भाजपा विधायक पंकज गुप्ता अपने समर्थकों के साथ पुलिस विभाग के गलत रवैये और धनउगाही का आरोप लगाकर रातभर कोतवाली में धरने पर बैठे रहे।

वह डीएम व एसपी को मौके पर बुलाए जाने के बात पर अड़े रहे और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते रहे। सुबह डीएम व एसपी ने शहर कोतवाली पहुंच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया तब मामला शांत हो सका।

विधायक ने कहा कि कार्यकर्ताओं व आम आदमी को वाहन चेकिंग के नाम पर पुलिस प्रताड़ित कर रही है। हाल ही में पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष श्रीकांत कटियार से भी पुलिस कर्मियों से अभद्रता की थी। उन्होंने कहा कि संभ्रांत लोगों के खिलाफ कार्रवाई और अपराधी सड़कों पर घूम रहे हैं।

पूरे मामले को सीएम को बताएं और विधानसभा में प्रश्न भी उठाएंगे। मामला बढ़ने पर रात आधा दर्जन से अधिक थानों की पुलिस शहर कोतवाली पहुंच गई। देर रात एएसपी उत्तरी विनोद कुमार पांडे ने कोतवाली पहुंच विधायक समेत कार्यकर्ताओं को समझाने का प्रयास किया, मगर सभी डीएम और एसपी को मौके पर बुलाए जाने की मांग करते रहे।

तड़के डीएम रविंद्र कुमार व एसपी रोहन पी कनय ने शहर कोतवाली पहुंच सदर विधायक से बातचीत और आश्वासन दिया कि जांच करवा कर दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी। डीएम व एसपी के आश्वासन दिए जाने के बाद मामला शांत हो गया और सभी कोतवाली से रवाना हो गए।