Wednesday , 15 May 2024

अमित शाह बड़े अपराधी, उन पर लगे आरोपों की ठीक से जांच हो तो जेल में होंगे : मनोज सिंह 

एनटी न्यूज डेस्क/ लखनऊ 

नोटबंदी के दौरान बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पर बड़े खुलासे के बाद पूर्व बसपा एमएलसी मनोज सिंह ने उन पर करारा हमला बोला है। मनोज सिंह ने कहा कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह बड़े अपराधी हैं, अगर उन पर लगे आरोपों की ठीक से जांच हो तो वह जेल में होंगे।
पूर्व बसपा एमएलसी मनोज सिंह ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर तमाम आपराधिक आरोप लगते रहे हैं । चाहे वह गुजरात दंगा हो, चाहे किसी महिला की फोन टैपिंग का मामला हो।
मनोज सिंह ने कहा कि अपराधी प्रवृत्ति से जुड़े अमित शाह और नरेंद्र मोदी के हाथों में जब सत्ता की बागडोर आयी, तब उन्होंने गरीबों, किसानों और मजदूरों का भला न करके अपना पेट भरा और इसके लिए नोटबंदी जैसी घटिया व्यवस्था को लागू करवाकर हजारों-करोड़ रुपये अपनी जेबों में भर लिए। अमित शाह की ओर से किए गए गंदे खेल का खुलासा अब हो रहा है ।
मनोज सिंह ने कहा कि नोटबंदी के दौरान अमित शाह जिस सहकारी बैंक के निदेशक थे, उसमें केवल 5 दिनों में 745.59 करोड़ रुपये की पुरानी करेंसी जमा हुई । वहीं नोटबंदी के दौरान गुजरात के बैंकों में 3118 करोड़ रुपये जमा हुये । ये है अमित शाह और पीएम नरेंद्र मोदी के नोटबंदी के राज का असली खुलासा ।
मनोज सिंह ने कहा कि नोटबंदी से किसान, मजदूर और व्यापारी वर्ग को सबसे ज्यादा दिक्कतों का सामना करना पड़ा और बीजेपी केवल इसे देशहित की ओर कदम बढ़ाना कहकर जनता को बेवकूफ बनाती रही । लेकिन अबकी बार ऐसा नहीं होगा । आने वाले लोकसभा में बेईमानों की सरकार को जनता जड़ से उखाड़ फेंकेगी।

उत्तर प्रदेश सरकार बदले की भावना से कर रही काम 

पूर्व एमएलसी मनोज सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश की बीजेपी सरकार बदले की भावना से काम रही है । किसान, गरीब, मजदूरों, दलितों, अल्पसंख्यकों पर आत्याचार किया जा रहा है । साथ ही निर्दोष लोगों को फंसाया जा रहा है ।
मनोज सिंह ने बताया कि अभी हाल में उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री रीता बहुगुणा जोशी की ओर से बसपा नेता जितेंद्र सिंह बबलू को नाजायज रूप से फँसाने की साजिश रची जा रही है । साल 2009 में रीता बहुगुणा के घर में आग लगने के मामले में जितेंद्र सिंह पर फर्जी मुकदमे दर्ज करवाए गए ।
मनोज सिंह ने बताया कि साल 2009 में जब रीता बहुगुणा के घर में आगजनी की घटना हुई थी, तब वह कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष थी। अब जब वह बीजेपी में हैं और योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री है, तब उनकी ओर से बदले की भावना से बसपा नेता जितेंद्र सिंह बबलू को साजिशन  फंसाने की कोशिश की जा रही है।