Thursday , 16 May 2024

सीएम योगी देते रहे भाषण, महिला लगाती रही बीजेपी सांसद पर करोड़ो की जमीन हड़पने का आरोप

एनटी न्यूज़ डेस्क / जालौन / जीतेन्द्र सोनी

प्रदेश में भूमाफियाओं के खिलाफ मंच पर जोरदारी से भाषण देते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के इरादों पर उनके ही पार्टी के सांसद ने कालिख पोत रखी हैं. पहली बार जालौन पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जहाँ एक ओर मंच पर भाषण दे रहे थे वहीं दूसरी ओर उनकी पार्टी के सांसद पर पचास बीघा जमीन हडपने का आरोप लगाती महिला उनसे मिलने की गुहार लगा रही थी. जिससे पुलिस ने जमकर धक्का-मुक्की की और उसे भगा दिया.

सांसद

सांसद चंदेल की करतूत…

प्रदेश में जहाँ एक और अभी उन्नाव के बीजेपी विधायक सेंगर मामले की आग ठंडी भी नहीं हुई है वहीं दूसरी ओर बुंदेलखंड के जालौन में एक महिला ने हमीरपुर लोकसभा से बीजेपी सांसद पुष्पेन्द्र चंदेल को भू- माफिया बता दिया. महिला ने आरोप लगाये है कि कोई भी अधिकारी चाहे वो डीएम हो या एसडीएम मेरे मामले में कलम चलाने को तैयार नहीं है. मेरी कहीं भी सुनवाई नहीं हो रही है.

मुख्यमंत्री दे रहे थे भाषण…

पहली बार जालौन पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंच पर भाषण दे रहे थे इधर न्याय की गुहार लगाती महिला सुरक्षा घेरे को तोड़ सीएम से मिलने की कोशिश कर रही थी. वीडियो में साफ़ देख सकते है कि किस तरह हाथ में शिकायत पत्र लिए यह महिला मुख्यमंत्री तक अपनी बात पहुँचाना चाहती है.

वहीं मौके पर मौजूद कुछ अधिकारियों ने उसे आश्वासन देकर भगा दिया, लेकिन अभी तक उसके इस मामले में लिखित कार्रवाई का कोई आदेश नहीं जारी हुआ है.

अगर सुन ली जाए फ़रियाद तो ना हो यह काम…

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जेड प्लस सिक्योरिटी मिली है. लाजमी है कि इस सुरक्षा घेरे को तोड़ने के लिए पुलिस का सामना करना पड़ेगा और धक्का मुक्की भी खानी पड़ेगी. लेकिन एक बेबस लाचार इंसान आखिर करे भी तो क्या !

हाल ही में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने एक बयान में जनता दरबार को लेकर कहा था कि अगर लोगों की परेशानी में अधिकारी अपने स्तर से कार्रवाई कर लें तो इसकी जरुरत नहीं पड़ेगी. अब सवाल यही उठता है कि समाज का प्रतिनिधित्व करने वाला सांसद जब ऐसा काम कर दें तो फिर क्या और सवाल ये भी उठता है कि नेताओं के रुतबे से अधिकारी खुद खौफ खाते है तो वह पीड़ित को न्याय क्या दिलाएंगे…

जयंती विशेष : सामाजिक क्रांति के अग्रदूत है बाबा साहब आंबेडकर

वीडियो : गर्भवती पाकिस्तानी गायिका को भरी महफ़िल गोली से उड़ाया

बड़ी खबर : सरकार ने हटाया सरकारी नौकरी से आरक्षण