Sunday , 19 May 2024

कोरोना अपडेट: महाराजगंज से आयी अच्छी खबर, एकसाथ 11 लोग हुए स्वास्थ्य

एनटी न्यूज डेस्क / महराजगंज

प्रदेश में जहां एक ओर कोरोना वायरस तेजी से पैर पसार रहा है तो वहीं महराजगंज से आज एक अच्छी खबर सामने आयी है। महराजगंज जिले के डीएम डॉ उज्ज्वल कुमार ने ताजा आकड़े जारी करते हुए बताया कि आज बुधवार को एक साथ 11 कोरोना संक्रमित मरीज स्वस्थ्य होकर अपने घर को लौट गए। नए आकड़ों के अनुसार महराजगंज में अब मात्र 40 एक्टिव केस बचे हैं।

स्वास्थ्य हुए 11 मरीजों को कोविड केयर हॉस्पिटल पुरैना से डिस्चार्ज किया गया। वहीं एक और अच्छी खबर ये है कि, बुधवार को जिले में एक भी संक्रमण का नया केस सामने नहीं आया। बता दें कि, जिले में अब तक कुल 89 लोगो में से 48 स्वस्थ होकर घर जा चुके है और अब एक्टिव केसों की संख्या 40 रह गयी है। जिले में कोरोना से अभी तक एक की मौत हुई है।

यूपी के आकड़े

पिछले 24 घंटों में कोरोना ने यूपी में 20 जाने ली हैं। नए आकड़ों के अनुसार, प्रदेश में अब संक्रमण से मरने वालों की संख्या 321 तक पहुंच चुकी है। वहीं, पिछले 24 घंटे 277 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए गए। इन्हें मिलाकर अब तक 11,610 लोग कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। बुधवार को सबसे ज्यादा 52 मरीज जौनपुर में पाए गए। बस्ती में पांच, गाजियाबाद में तीन, झांसी, मैनपुरी में दो-दो और आगरा, नोएडा, लखनऊ, कानपुर नगर, अलीगढ़, हापुड़, बुलंदशहर तथा अमेठी में एक-एक रीज ने दम तोड़ दिया।