Wednesday , 15 May 2024

डॉक्टर के पत्नी की निर्मम हत्या करने वाला पकड़ा गया, कुबूला गुनाह

एनटी न्यूज़ / मथुरा / बादल शर्मा

राधापुरम स्टेट थाना हाइवे में फिजियोथिरेपिस्ट खुशबू अग्रवाल की सनसनीखेज हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया. इस हत्याकांड को लेकर लोगों में आक्रोश भी था और हत्या की पीछे की वजहों को लेकर चर्चाएं भी थीं. पॉशकॉलोनी में सरेशाम हुई दुस्साहसिक वारदात के खुलासे का पुलिस पर भी दबाव था. हत्यारोपी ने गिरफ्तारी के बाद जिस तरह से हत्या के पीछे की वजह का खुलासा किया है उसने सभी को चौंका कर रख दिया है.

पढ़ें इस घटना के बारे में- डॉक्टर की पत्नी को चाकू से गोद-गोद कर मार डाला

बीवी के तानों से तंग आकर लूट के इरादे से आया था

हत्यारोपी की फिजियोथिरेपिस्ट से न कोई दुश्मनी थी और नहीं किसी तरह की कोई जान पहचान थी, हत्यारोपी पेशेवर मुजरिया और हत्यारा भी नहीं था. बीबी के बार-बार पैसे लाने के ताने देती थी. इन्हीं तानों से तंग आकर लूट के इरादे से हत्यारोपी रविंद्र पुत्र मोहन सिंह निवासी नगला टोंटा थाना मगोर्रा फिजियोथिरेपिस्ट के पास जा पहुंचा और छीना छपटी में फिजियोथिरेपिस्ट की हत्या कर दी.

हत्यारोपी

एक तरफा प्रेम में महिला को जिंदा जलाया

हत्या करने से पहले जम के…

हत्या से पहले ही रविंद्र ने अपनी पत्नी से फोन पर बात की थी और उससे वापस आने को कहा, पत्नी ने पहले तीन लाख रुपये का इंतजाम करने को कह दिया. इसके बाद रविन्द्र सौंख अड्डे पर पहुंचा, सात-आठ बीयर की बोतल गटकीं, एक चाकू खरीदा और दो-तीन लाख रुपये की लूट के लिए निकल पड़ा था, जिसका पटापेक्ष फिजियोथिरेपिस्ट की हत्या और खुद के सलाखों के पीछे पहुंचने के साथ हुआ. रविंद्र ने बताया कि वह गुड़गांव में एक फैक्ट्री में काम करता था, दो बच्चे हैं जो पत्नी के पास हैं.

भंडारा खाने से बीमार हुए श्रद्धालुओं की हालत खराब, कराया गया अस्पताल में भर्ती

हत्यारोपी बोला…बीबी ने बना दिया हत्यारा

हत्यारोपी रविंद्र ने पुलिस अभिरक्षा में बताया कि बीबी ने उसे हत्यारा बना दिया. उसका मर्डर का कोई इरादा नहीं था. दो तीन लाख रुपये के लिए वह हत्यारा बन गया. मेरा कोई मर्डर करने का इरादा नहीं था, कोई दुश्मनी भी नहीं थी, बीबी के शौक पूरे करने के लिए हत्या की, मेरी बीबी ही हत्या की वजह है, पत्नी साढ़ू के पास रहती है, दिमाग में आया कि चोरी कर लेता हूं, मर जाऊंगा या कुछ कर जाऊंगा.

जानिये टाइगर श्रॉफ के गुरु कैसे बन गये ऋतिक रोशन

कैसे कर डाली हत्या

एसएसपी ने प्रेस वार्ता कर बताया कि पॉशकॉलोनी में शाम को होने के कारण, सभी टीमें लगा दी गई थीं, रवेंद्र को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है, घटना में प्रयुक्त मोबाइल, चाकू, जूते भी बरामद कर लिये थे. पत्नी से विवाद चल रहे थे, पैसे की आवश्यकता में लूट के इरादे से घर में घुसा और छीना छपटी में चिकित्सक महिला की हत्या कर दी. वारदात का सफल अनावरण करने वाली पुलिस टीम को बीस हजार रुपये का इनाम दिया गया है.

मथुरा का एक और कंस मामा, जिसने चंद पैसों के लिए अपने ही भांजे कर लिया अपहरण