Tuesday , 14 May 2024

देश के लिए शहीद होने वाले जवानों के लिए ‘लेमन’ कंपनी करेगी ये बड़ा काम

एनटी न्यूज डेस्क / लखनऊ
भारत माँ की रक्षा करते हुए अपने प्राणों का बलिदान देने वाले वीर जवानों के परिवारों के लिए अगस्त 2018 से आने वाले सभी महीनों में लेमन कंपनी को प्रोडक्ट सेल में जो भी प्रॉफिट होगा उसका कुछ हिस्सा भारतीय सेना के उस खाते में योगदान करेगी। जिस खाते से शहीद जवानों के परिवारों को मदद मिल सके।

लेमन कंपनी के निदेशक योगेश चुग ने ये घोषणा राजधानी लखनऊ के एक होटल में पूर्वी उत्तर प्रदेश में ‘लेमन एलईडी टीवी’ के लांच कार्यक्रम के दौरान कहीं। उन्होंने यह भी कहा है कि आने वाले समय मे भी वह समाज, देश के लिए जो कुछ बन पायेगा वह करते रहेंगे। कंपनी के निदेशक ने बताया है कि हाल ही में स्वतंत्रता दिवस 2018 के दिन यह घोषणा की है ताकि देश की सेवा करने के लिए भारतीय ब्रांड को आगे बढ़ाए।

उन्होंने बताया कि लेमन मोबाइल्स (लेमन ब्रांड) पिछले 10 वर्षों से मोबाइल में उपस्थित है तथा समय-समय पर अपने नए नए मॉडल्स बाजार में लाता रहता है। लेमन इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटिड के मोबाइल की फैक्ट्री ग्रेटर नोएडा यूपी में है यह फैक्ट्री 10 लाख फोन हर महीने बनाने की क्षमता रखती है।
एलईडी टीवी – कंपनी ने आज यूपी के लखनऊ के एक होटल में लेमन ब्रांड के 8 एलईडी टीवी के मॉडल लॉन्च किए है। कंपनी के निदेशक योगेश चुग ने बताया कि इन मॉडल्स की तैयारी कंपनी काफी अर्से से कर रही थी। मॉडल्स की क्वालिटी पर विशेष ध्यान दिया है। कंपनी ने प्रोडक्ट की क्वालिटी के अलावा मार्किट में पहले से मौजूद अन्य ब्रांड की अपेक्षा अपने रेट बहुत कम रखे है।
कंपनी के यूपी पूर्व के बिजनेस हेड अनिल यादव ने बताया कि उन्होंने कुछ चुनिंदा पार्टनर्स /डिस्ट्रीब्यूटर को आमन्त्रित कर प्रोडक्ट के बारे में जानकारी दिया है सभी को प्रोडक्ट काफी पसंद आया है लगभग सभी पार्टनरों ने अपनी बुकिंग करवा दी है।
इस अवसर पर कंपनी के सर्विस हेड अशोक भारद्वाज ने कहा कि उन्हें इस फील्ड में 28 वर्षो का अनुभव है जो भी व्यक्ति हमारे प्रोडक्ट को खरीदता है कंपनी अपनी जिम्मेदारी का अहसास समझते हुए कस्टमर की सर्विस में 24×7 उपस्थित रहती है। योगेश चुग ने यह भी बताया कि कंपनी बहुत जल्द नए प्रोडक्ट का निर्माण शुरू कर दिया है जिसमें मोबाइल एल ई डी टीवी के अलावा वांशिंग मशीन का भी निर्माण 8 से 10 महीने में शुरू हो जाएगा जिसकी फैक्ट्री सैमसंग फैक्ट्री नोएडा के बगल में है।