Wednesday , 15 May 2024

प्रेमी युगल ने पेड़ से लटक कर लगाई फांसी

न्यूज़ टैंक्स | उत्तर प्रदेश

यूपी के शाहजहांपुर में एक प्रेमी युगल का शव पेड़ से फांसी पर लटका मिला है। मृतक आपस मे रिश्ते के भाई बहन है। मौके पर पहुँची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया है। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

दरसल आपको बता दे कि पूरा मामला शाहजहांपुर के थाना मदनापुर के गांव पंखा खेड़ा है। जहाँ गांव के बाहर बहगुल नदी के किनारे बबूल के पेड़ से पूजा नाम की लड़की और विपिन नाम के लड़के का शव फांसी पर लटका मिला है।

दोनों आपस मे रिश्ते के भाई बहन है। दोनों कल रात से घर से गायब थे। परिजनों ने बताया कि मृतको के बीच क्या चल रहा था किसी को नही पता है। परिजन रात से ही दोनों को तलाश कर रहे थे लेकिन आज सुबह पता चला कि दोनों की मौत हो गई है।

सूचना मिलने पर थाना पुलिस समेत आला अधिकारी मौके पर पहुँच गए है।तो वही मृतको के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। फिलहाल एसपी सिटी संजय कुमार ने बताया कि शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की विधिक कार्यवाही की जाएंगी।

उन्होंने ने बताया प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रंसग का लग रहा है दोनों एक दूसरे को प्रेम करते थे परिवार वालो के विरोध करने के चलते सुसाइड कर लिया। फिलहाल जांच की जा रही है।