Tuesday , 21 May 2024

ताज महोत्सव के ‘घटिया साउंड सिस्टम’ पर आया मालिनी अवस्थी को गुस्सा, वीडियो तो देख लीजिये

एनटी न्यूज डेस्क/ आगरा

आगरा में चल रहे ताज महोत्सव में भाग लेने पहुंची लोकगायिका मालिनी अवस्थी उस वक्त भड़क जब अपनी प्रस्तुति के दौरान उन्हें घटिया साउंड सिस्टम से दो चार होना पड़ा। दरअसल जिस वक्त मालिनी अवस्थी स्टेज पर परफॉरमेंस के लिए आयी, उस वक्त घटिया साउंड सिस्टम से वह नाराज हो गयी। इस दौरान उन्होंने स्टेज से ही कई बार इसको लेकर अपनी नाराजगी भी जाहिर की।

सारा मजा कर दिया किरकिरा

ताज महोत्सव में बदइंतजामी ने ताज नगरी और उत्तर प्रदेश पर्यटन विभाग का सिर शर्म से झुका दिया। यश भारती भारती पुरस्कार से सम्मानित और मशहूर लोक गायिका मालिनी अवस्थी की रंगारंग और सुरमयी प्रस्तुति के बीच साउंड सिस्टम की गड़बड़ी ने सारा मजा किरकिरा कर दिया।

जिससे ताज महोत्सव की आयोजन समिति के घटिया इंतजामों की पोल खुल गई। मंच पर मालिनी अवस्थी जैसे ही अपनी प्रस्तुति देने आईं, तो वे घटिया साउंड सिस्टम को देखकर भौचक्की रह गई।

जो लोग निजी डाटा की सुरक्षा के लिए चिंतित है, ये खबर उनके काम की है

इतना ही नहीं, वे इस कदर इरीटेड हो गईं कि वे खराब साउंड सिस्टम की बावत मंच से ही अपनी नाराजगी व्यक्त करने से नहीं रोक सकीं। इतना ही नहीं वे तीन चार बार अपनी नाराजगी जताती नजर आईं।


कार्यक्रम में गायिका मालिनी अवस्थी ने भोजपुरी गायकी की अदभुत प्रस्तुति देकर समां बांध दिया। इस दौरान उन्होंने होली का फाग प्रस्तुत कर दर्शकों खासकर युवा कपल्स को झूमने पर मजबूर कर दिया।

रोबोट सोफिया बोली, मेरे पसंदीदा अभिनेता शाहरुख़ खान और खोले कई राज