Monday , 29 April 2024

नानू फौजी समिति रात में भी कर रही है पुलिस वाहनों और बैरियरओं को सैनिटाइज

न्यूज़ टैंक्स | पीलीभीत

रिपोर्टर – महेश कौशल

नानू फौजी समिति ने देश सेवा में एक इतिहास रच दिया! देश सेवा, देश के प्रति आत्म समर्पण की भावना, देश हित में दिन रात एक कर देना, यही देश भक्ति पूरे विश्व के लिए एक मिसाल है, नानू फौजी के देशभक्ति के जज्बे ने ही पीलीभीत का नाम विश्व रिकॉर्ड में दर्ज कराया है।

पूरा विश्व कोरोनावायरस की मार झेल रहा है अपने देश मैं भी कोरोना का कहर टूट पड़ा है ऐसी विषम परिस्थिति में शहर पीलीभीत की नानू फौजी समिति ने लगातार 82 दिनों से कोरोनावायरस के बढ़ते हुए संक्रमण को तोड़ने के लिए पूरे जिले में सैनिटाइजर अभियान छेड़ दिया है।

जिले के लगभग 80% पुलिस बैरियर पुलिस वेरी गेट पुलिस थाने पुलिस चौकियां और सभी पुलिस के वाहनों को सैनिटाइज कर रही है! आज नानू फौजी समिति सचिव वीरेंद्र शर्मा ने सिविल लाइन पुलिस चौकी और वहां पर उपस्थित सभी पुलिस के वाहनों को सैनिटाइज किया इसी के साथ कचहरी भूलेख कार्यालय को भी सैनिटाइज किया।

अपने संदेश में नानू फौजी ने कहा कि सभी को जागरुक होने की आवश्यकता है यह वायरस तभी हारेगा जब हम इस की श्रंखला को तोड़ेंगे इसकी बढ़ती हुई चयन को ब्रेक करेंगे और ब्रेक तभी होगी जब हम सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करेंगे मास्क लगाकर बाहर जाएंगे और अगर जरूरी काम है तभी बाहर जाएंगे अन्यथा घर से बाहर नहीं जाएंगे और पूरे दिन में कम से कम 20 बार झाग वाले साबुन से हाथों को धोएंगे यानी कि साफ सुथरा इतनी रखेंगे कि किसी भी प्रकार का संक्रमण न फैले और नानू फौजी समाज उत्थान समिति अपने कोरोना योद्धाओं को सुरक्षा प्रदान करने के लिए दिन रात एक करके सैनिटाइज अभियान चला रही है जिससे हमारे योद्धाओं में किसी भी प्रकार का संक्रमण ना हो।