Monday , 29 April 2024

नवाज़ुद्दीन के इस जुनूनी फैन ने बाउंसर्स को दिया चकमा, पहुंच गया सेट पर

एनटी न्यूज / कानपुर

जाने-माने अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी इस वक्त कानपुर में अपनी अगली फ़िल्म ‘रात अकेली है’ की शूटिंग में व्यस्त जिसे डेब्यूटंट डायरेक्टर हनी त्रेहान निर्देशित कर रहे हैं. इस फ़िल्म में नवाज़ उत्तर प्रदेश के एक ऐसे ऐसे पुलिस अफ़सर के रूप में दिखायी देंगे जो एक क़त्ल के मामले की जांच करतें हैं.”

लाजपत राय अस्पताल में चल रही थी शूटिंग

फिल्म शूटिंग की एक सीन के दौरान एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी व अन्य सहयोगी

अपने शुरुआती दिनों में इस फ़िल्म की यूनिट स्वरूप नगर इलाके में स्थित लाला लाजपत राय (एलएलआर) अस्पताल में शूटिंग कर रही थी. वहां इस फ़िल्म की शूटिंग शुक्रवार तक चली. इसके बाद शनिवार को फ़िल्म की यूनिट नवाज़ के साथ फ़िल्म के कुछ और सीन्स को फ़िल्माने के लिए बिठूर पहुंची. इस वक्त तक शूटिंग बिना किसी परेशानी के हो रही थी, मगर रविवार को जैसे ही फ़िल्म की टीम कोतवाली रवाना हुई, तभी वहां सेट पर एक हैरान करने वाली घटना घटी.

मई में फिर से एक नए विश्वास के साथ करूंगा ‘मन की बात’

…तभी घटी यह हैरान करने वाली घटना

नवाज़ अपने सीन्स की शूटिंग में बेहद व्यस्त थे. सेट पर उन्हें शूटिंग करते हुए देखने और उनके साथ तस्वीरें खिंचवाने के लिए बड़े पैमाने पर लोग इकट्ठा हो गए थे. शूटिंग की व्यस्तता के बीच एक जुनूनी किस्म के फ़ैन ने कुछ इस तरह की हरकत की कि हर कोई हैरान रह गया. कड़ी सुरक्षा के बीच नवाज़ का एक फ़ैन सुरक्षा में जुटे तमाम बाउंसर्स को चकमा देकर बेहद फुर्ती से नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के करीब पहुंच गया. इतना ही नहीं, उसने नवाज़ के गले में हाथ डालते हुए सेल्फ़ी लेने की भी कोशिश की. तमाम सुरक्षा के बावजूद घटी इस घटना ने नवाज़ और आसपास मौजूद लोगों को ख़ौफ़ज़दा कर दिया.

राष्ट्रपति ने किया अपोलो मेडिक्स सुपर स्पेशियलिटी हॉस्पिटल का शुभारंभ

तुरंत दबोच लिया गया

हालांकि ड्यूटी पर मौजूद पुलिसवालों ने तत्परता दिखाते हुए फ़ौरन कार्रवाई की और अचानक से नवाज़ के बेहद करीब पहुंचनेवाले शख़्स को अपनी गिरफ़्त में ले लिया और फिर उसे वहां से लेकर चले गए.

गिरफ्त में युवक

यूपी की ये ब्यूटी पेजेंट्स मिस इंडिया में करेंगी धमाल