Thursday , 16 May 2024

गैर बिरादरी में प्यार करने पर जीजा और पिता ने दे दी ऐसी सजा, पढ़कर रूह कांप जाएगी

एनटी न्यूज़ / जालौन / जितेंद्र सोनी

ग्राम सुलखना थाना रेढ़र जनपद जालौन का है जहां एक बाप ने अपनी ही बेटी की हत्या अपने दामाद के साथ मिलकर कर दी. हत्या का कारण लड़की का दूसरी बिरादरी के लड़के से प्यार करना बताया जा रहा है. 

बाप ने भेज दिया रिश्तेदारी में तो वहां भी मिलने पहुंच गया आशिक

बेटी इस करतूत से आहत बाप ने उसे अपनी बड़ी बेटी के घर कुछ दिनों के लिये सुलखना थाना रेढ़र भेज दिया था. लड़की से प्यार करने वाले लड़के ने उसका पता लगाकर वह अपने दोस्तों के साथ सुलखना लड़की से मिलने पहुंच गया. यह खबर आग की तरह पूरे गांव में पहुँच गई.

पढ़िए कैसे पुलिस ने बारातियों को जमकर पीटा फिर थाने में कर दिया बंद

गांव में होने लगी कानाफूसी

जब यह खबर लड़की जीजा को पता चली तो उसने गांव वालों के साथ मिलकर उस आशिक मिजाज लड़की की पिटाई कर दी जब लड़के की पिटाई की गई तो गांव वालों ने जब इसका कारण जानना चाहा तो  पता चला कि यह लड़की किसी दूसरी बिरादरी के लड़के से प्यार करती है और परिजनों के राजी न होने से इस लड़की को यहां भेज दिया गया था.

अवैध संबंधों के शक में युवक की कर दी निर्मम हत्या

लड़की को जान से मारने का प्लान बना, फिर…

इस बात को लेकर लड़की के परिजनों की खासी फजीहत होते दिखाई दी तो परिजनों ने लड़की को ही ठिकाने लगाने का प्लान बना डाला और उसे मारकर यमुना  नदी में फेंक दिया . जब पुलिस ने मृतका के बहनोई और बाप से पूछताछ की तो मामला साफ हो गया कि बाप और बहनोई ने अपनी इज्जत बचाने के लिये लड़की की हत्या की थी.

क्या आपने ‘संजू’ में रणबीर के अलावा इनकी जबरदस्त एक्टिंग देखी

किसी ने ट्विटर पर अपलोड कर दी ख़बर

आपको बता दें कि घटना के उपरान्त यह खबर किसी ने ट्विटर पर अपलोड कर दी. जब यह खबर ट्विटर के माध्यम से जालौन के पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह के संज्ञान में आई तो पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुये  जांच में जुट गई. पुलिस जब जांच कर रही थी तो उसे  इस मर्डर के तार लड़की के परिजनों से जुड़ते हुए दिखाई दिये.

कानपुर में दो बच्चियों के अपहरण से मचा हड़कंप, अनहोनी की आशंका

 

पिता ने कहा मान-सम्मान की बात थी इसलिए…

मृतका लड़की के अभियुक्त पिता ने बताया मान सम्मान की बात थी और और बदनामी के डर से उसे यह कदम उठाना पड़ा.

मेरी हत्या की साजिश रच रही हैं बांदा एसपी, बालू माफियाओं को संरक्षण देकर कराती हैं अवैध खनन : बीजेपी विधायक

कर्ज़ न चुका पाता इसलिए मौत को लगा लिया गले