Friday , 10 May 2024

अमेरिकी इतिहास में पहली बार, जब कोई पॉर्न स्टार-राष्ट्रपति पर खुलासे करेगी

एनटी न्यूज़ डेस्क/बॉर्डर उस पार/शिवम् बाजपेई

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप हमेशा सुर्ख़ियों में रहते हैं. इस बार ट्रंप 2006 में शुरू हुए हुए एक पॉर्न स्टार से शारीरिक सम्बन्ध के चलते सुर्ख़ियों में हैं. हालांकि यह खबर चुनाव के पहले भी चर्चा में आई थी, लेकिन अब पॉर्न स्टार  ने खुलकर अपने और ट्रंप के बीच की कहानी को उजागर करने की बात कर दी हैं, जिसके बाद दोनों सुर्ख़ियों में हैं.

पॉर्न स्टार

कौन हैं वो पॉर्न स्टार…

स्टेफनी क्लिफोर्ड नाम की वो महिला हैं जो पेशे से एक पॉर्न एक्टर हैं और स्टॉर्मी डेनियल्स नाम से जानी जाती हैं. इस महिला ने 2011 के एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके और डोनाल्ड ट्रंप के बीच सम्बन्ध थे.

डेनियल्स ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि 2006 में ट्रंप और उनके बीच शारीरिक संबंध शुरू हुए थे और इससे कुछ ही वक़्त पहले मेलानिया ट्रंप ने अपने बेटे बैरन को जन्म दिया था.

पकिस्तान ने अपनी ‘नाक’ बचाने के लिए हाफिज के खिलाफ शुरू की कार्रवाई

क्यों सार्वजानिक करेंगी अपने संबंधो को…

अमरीका के राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप के निजी वकील ने अमरीकी मीडिया के सामने क़बूल कर लिया है कि उन्होंने साल 2016 में एक पॉर्न स्टार को 1 लाख 30 हज़ार डॉलर का भुगतान किया था.

ट्रंप के वकील के इस बयान के बाद पॉर्न स्टार के मैनेजर गिना रॉड्रिगेज़ ने कहा कि ट्रंप के वकील ने पैसे देने की बात स्वीकार कर ली है, लिहाज़ा अब स्टॉर्मी डेनियल्स अपनी कहानी सुनाने के लिए आज़ाद हैं. उन पर अनुबंध तोड़ने की बात अब लागू नहीं होगी.

8 साल पुराना जिन्न आया बाहर, पीएनबी में देश का ‘सबसे बड़ा बैंकिंग घोटाला’

क्या था अनुबंध…

12 जनवरी को वॉल स्ट्रीट जर्नल में छपी एक ख़बर के अनुसार अमरीकी राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप के वकील माइकल कोहेन ने 2016 में राष्ट्रपति चुनावों से पहले स्टॉर्मी के साथ 1,30,000 डॉलर का समझौता किया था.

यह हैं वो खबर क्लिक करे– पॉर्न एक्ट्रेस को शांत रखने के लिए ट्रंप के वकील ने 130, 000 डॉलर का भुगतान किया.

इस समझौते के तहत वो ट्रंप के साथ अपने संबंधों की बात का सार्वजनिक तौर पर कभी ज़िक्र नहीं करेंगी.

अमरीकी मीडिया के मुताबिक़ पॉर्न एक्ट्रेस स्टॉर्मी डेनियल्स को ये भुगतान एक कांट्रेक्ट साइन करने के एवज में किया गया जिसके अनुसार वह ट्रंप और उनके बीच कथित अफ़ेयर की चर्चा ना कर सकें.

(न्यूज़ स्त्रोत :- बीबीसी)