Sunday , 28 April 2024

समाजसेवी राजेश पटेल ने जरूरतमंदों को बांटे मास्क और सेनेटाइजर

एनटी न्यूज़डेस्क/श्रवण शर्मा/लखनऊ  

प्रयागराज : मानवाधिकार सुरक्षा परिसद के जिलाध्यक्ष और समाज सेवक राजेश पटेल ने बांटे मास्क और सेनेटाइजर। राजेश पटेल ने अपने क्षेत्र ग्रामसभा घीनपुर मऊआइमा प्रयागराज में लोगो को मास्क सेनेटाइजर और राहत सामग्री बांटकर लोगो को कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए लोगो को जागरूक किया।

राजेश ने लोगों से कहा की लाकडाउन का पालन करते हुए घर में रहे और किसी किसी भी प्रकार के गलत अफवाहों से बचे। राजेश पटेल भोजपुरी सिनेमा में दिनेशक के तौर पर कई फिल्म बना चुके हैं साथ ही वह एक समाजसेवक भी है।

राजेश ने सैकड़ो लोगो को राहत सामग्री बांटकर एक मिसाल कायम की है। उनका कहना है की हर इंसान को अपने कमाई का दसवा हिस्सा जरूरत मंद लोगो को दान करना चाहिए यह मौका भी मिला है। अपने तिलाई बाजार स्थित कार्यालय पर गरीब लोगो को चिन्हित कर उनको राहत सामग्री दिया। क्षेत्र में जाकर भी मास्क व सेनेटाइजर बांटे एक मीटर की दूरी बनाकर सोसल डिस्टेंस व गोला बनाकर लोगो को राहत सामग्री वितरित किया।

साथ में वसीम अली अधिवक्ता राकेश यादव उर्फ़ सेरा मोहर्रम अली फूलचंद सरोज महेंद्र सरोज कमलेश सरोज राजकुमार पटेल राजेंद्र पटेल रोहित सरोज शिवबहादुर पटेल इंद्रदेव सरोज शुभम गिरी कृष्णा पटेल आदि लोगो ने मिलकर इस कार्यक्रम को सफल किया। राजेश पटेल ने कहा की अपने क्षेत्र की जनता के लिए जब भी मौका मिलेगा सेवा करने के लिए दिन रात मैं तैयार रहुगा।