Wednesday , 1 May 2024

मामूली विवाद पर दो पक्षों में पथराव व फायरिंग

न्यूज़ टैंक्स | लखनऊ
रिपोर्टर- अभिषेक सिंह चौहान

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर में मामूली विवाद पर दिनदहाड़े पुलिस चौकी से चंद कदमो की दूरी पर पथराव और फायरिंग की घटना सामने आए है। घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है। फिलहाल घटना स्थल पर पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है। पुलिस हमलावरों की तलाश में जुट गई है।

आपको बतादे कि पूरा मामला शाहजहांपुर के रामचंद्र मिशन थाना क्षेत्र के चमकनी गाड़ीपुरा मोहल्ले का है। यहां के पीड़ित रामसरन ने बताया कि वह दुकान पर खाद्यान्न लेने गया था। जब वह वापस घर पहुंचा तो पड़ोसी मिठाई विक्रेता उनके मकान के सामने कुल्ला करके थूक रहा था। रामसरन ने जब विरोध किया तो मिठाई विक्रेता और उसके बीच कहासुनी होने लगी। इस दौरान मिठाई विक्रेता से उससे अपशब्द भी कहे।

मौके पर मौजूद लोगों ने बमुश्किल दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर शांत करा दिया। आरोप है कि कुछ देर बाद मिठाई विक्रेता अपने दो बेटे व पांच-छह अन्य साथियों के साथ फिर से आ धमका और मारपीट शुरू कर दी। राम सरन ने बमुश्किल अपने घर में घुसकर अपनी जान बचाई।

इसके बाद आरोपियों ने मकान पर पथराव व फायरिंग शुरू कर दी। जिससे मुख्य सड़क पर अफरा-तफरी मच गई। घटना की सूचना जब रामचंद्र मिशन पुलिस को लगी तो थाना प्रभारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए लेकिन इससे पहले ही आरोपी भाग गए। रामसरन का आराेप है कि इससे पहले भी मकान के सामने मिठाई विक्रेता गंदगी फैला चुके हैं। उन्होंने तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

थाना प्रभारी दीपक शुक्ला ने बताया कि फायरिंग की जानकारी नहीं हुई है। तहरीर के आधार पर मामले की जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी। आरोपियों की तलाश की जा रही है। घटना स्थल पर पुलिस की ड्यूटी भी लगा दी गई है।