Tuesday , 14 May 2024

बीच सड़क पर UN की कार में सेक्स से मची सनसनी !

न्यूज टैंक्स/ सोशल वायरल

इंटरनेट पर एक वीडियो तेजी वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो ने सयुंक्त राष्ट्र में सनसनी मचा दी है। वायरल वीडियो में एक कपल यूएन की कार में बीच सड़क पर सेक्स कर रहे हैं। वीडियो सामने आने के बाद यूएन ने मामले की जांच शुरू कर दी है। रिपोर्ट के अनुसार, पूरे मामले में एक अधिकारी के खिलाफ जांच के आदेश दिए गए हैं। वायरल वीडियो इजरायल की एक सड़क का है।

un car sex act

वायरल वीडियो में एक युवती रेड ड्रेस में कार की पिछली सीट पर बैठकर युवक के साथ सेक्स करते हुए दिखाई दे रही है।वीडियो में एक सख्स आगे सीट पर भी बैठा नजर आ रहा है। हालांकि, अभी इस वीडियो को लेकर और जानकारी सामने नहीं आ सकी है।

संयुक्त राष्ट्र ने कहा परेशान करने वाली घटना

विडियो के वायरल होने के बाद संयुक्त राष्ट्र के प्रवक्ता स्टीफन दुजारिक ने कहा कि यह घटना संयुक्त राष्ट्र को हैरान और परेशान करने वाली है। यह व्यवहार घृणित है और हम इस मामले की उच्च स्तरीय जांच कर रहे हैं। जो भी दोषी होगा उसे बक्शा नहीं जाएगा। हालांकि, अभी तक इस घटना में शामिल व्यक्ति की पहचान नहीं हो सकी है।

बताया जा रहा है कि इस विडियो को तेल अवीव के समुद्र के किनारे एक मुख्य सड़क पर रिकॉर्ड किया गया है। यह माना जा रहा है कि वीडियो में दिख रहा व्यक्ति इजरायल में तैनात संयुक्त राष्ट्र शांति संगठन में शामिल स्टाफ का सदस्य है।

18 सेकेंड का यह विडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद जांच जारी है। दुजारिक ने कहा कि वीडियो में मौजूद लोगों की पहचान जल्द कर ली जाएगी और उनके खिलाफ जरूरी कार्रवाई भी होगी।

यह भी पढ़ें:

Bollywood: मौनी रॉय ने किया निम्बूड़ा-निम्बूड़ा गाने पर जबरदस्त डांस, देखें वायरल वीडियो

Ileana Decruz: ब्लैक बिकनी में धूप का आनंद ले रहीं इलियाना, देखें वायरल वीडियो

देश-दुनिया की लेटेस्ट ख़बरों से जुड़ें रहने के लिए हमेंFacebook,WhatsApp,TwitterऔरYouTubeपर फॉलो करें।