Monday , 29 April 2024

वायरल वीडियोः ग्राम प्रधान की खुलेआम गुंडागर्दी, महिला पर चटकाई लाठी

एनटी न्यूज़ / एटा / आर.बी. द्विवेदी

एटा के मिरहची थाना क्षेत्र के कुटेना माफी गांव के प्रधान की गुंडई करने का मामला सामने आया है. सोशल मीडिया पर ग्राम प्रधान और उसके साथियों की गुंडई का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वह ग्रामीणों को लाठियों से पीट रहा है.

30 जून को घर में है शादी

पीड़ित पक्ष ने बताया कि 30 जून को उनके घर लड़की की शादी है जिसके लिए वह जमीन का समतलीकरण कर रहे थे. उसी समय ग्राम प्रधान अपने घर वालों के साथ लाठी-डंडे लेकर आया और इनके घर की महिलाओं पर वार कर दिया. लाठी डंडों से मारने के बाद पथराव भी किया गया.

जमीन कब्जाना चाहता है प्रधान

पीड़ित परिवार कहना है कि ग्राम प्रधान उनकी जमीन पर कब्जा करना चाहता है. जिस वजह से प्रधान ने जमीन मिट्टी डालने मात्र से पीड़ित परिवार के घर की महिलाओं लाठी-डंडे से मारने लगा.

पुलिस ने की एकतरफा कार्रवाई

आगे बताया गया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने एकतरफा कार्रवाई करते हुए पीड़ित परिवार को ही दबोचा और जिस बेटी की शादी होने वाली थी उसको समेत पूरे परिवार को थाने में बंद कर दिया.

लोगों में भारी रोष है कि इलाकाई पुलिस द्वारा पीड़ितों को ही हवालात में बंद करके जनता के साथ आला अधिकारियों को भी गुमराह किया गया.

मुख्यमंत्री ने तीन माह पहले कहा था…

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 26 मार्च को एक जनसभा संबोधित करते हुए यह कहा था कि गुंडे उत्तर प्रदेश छोड़कर चले जाएं नहीं तो उनके लिए दो जगहें होंगी. एक तो जेल और दूसरी जगह कोई जाना नहीं चाहेगा. दो महीने बाद लोगों को सरकार का एहसास होगा. अभी तो हम कचरा साफ करने में लगे हैं. एक तरफ सरकार कचरा साफ करने का सपना देख रही है. वहीं दूसरी तरफ कचरा फैलने से रुकने का नाम नहीं ले रहा है.