Tuesday , 21 May 2024

लखनऊ के निखिल की ये शॉर्ट फिल्म सोशल मीडिया पर चर्चा बटोर रही है 

एनटी न्यूज डेस्क/लखनऊ 

लखनऊ निवासी निखिल श्रीवास्तव ने अभी हाल ही में अपनी एक शॉर्ट फिल्म लांच की है, जिसका नाम डब्ल्यूटीएफ ( व्हाट द फेम ) है . ये शार्ट फिल्म सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और इसको लेकर चर्चाएँ चल रही है .

निखिल ‘सुकून के पल’ नाम से अपना एक  यूट्यूब चैनल चलाते हैं . उन्होंने अपने चैनल की शुरुआत 2016 में की थी. शुरूआती दौर में निखिल ने अपनी लिखी कविताएं व अन्य लेखनी को लोगों के सामने प्रदर्शित करने के लिए इस चैनल को बनाया था.

अब बनाई  शॉर्ट फिल्म 

 इससे पहले निखिल ‘सुकून के पल’ नाम के अपने चैनल पर अपनी दो शॉर्ट फिल्म लांच कर चुके हैं और पिछले दिनों उन्होंने अपनी तीसरी फिल्म WTF – What The Fame रिलीज की है . जिसको लोगों द्वारा काफी सराहा जा रहा है.

इन दो आईएएस अफसरों ने ‘अनोखी शादी’ कर समाज में फैली ‘ दहेज़ प्रथा’ के मुंह पर तमाचा मारा है

इस फिल्म की कहानी एक लड़के के स्ट्रगल को दर्शाती है. किस तरह कुछ लोगों की बातें इंसान की जिंदगी बदल देती है और वह अपने मुकाम को हासिल कर लेते हैं. ऐसे ही कहानी के साथ निखिल ने इस फिल्म को बनाया है.

बहुत लोगों ने जुड़ने के लिए बोला

निखिल बताते हैं कि इस फिल्म के साथ बहुत से लोगों ने जुड़ने का प्रस्ताव रखा. सुकून के पल की नई शॉर्ट फिल्म WTF – What The Fame में आपको दो नए किरदार दिखाई देंगे. आसिफ खान जो आपको रोहित का किरदार निभाते दिखाई देंगे वहीं दूसरी तरफ अभिषेक मेंडो आपको आदि के किरदार में दिखाई देंगे.
लखनऊ निवासी आसिफ खान बताते हैं कि उनको एक्टिंग डांस और मिमिक्री का शुरू से ही शौक था लेकिन उनके पास अपने टैलेंट को लोगों तक पहुंचाने के लिए सही प्लेटफार्म नहीं था . अचानक ही उन्हें सुकून के पल यूट्यूब चैनल से जुड़ने का मौक़ा मिला यह मेरा कैमरे पर पहला मौका था लोगों तक अपने टैलेंट को पहुंचाने का.
वहीं दूसरी तरफ अभिषेक मेंडो कहते हैं कि सुकून के पल के साथ जुड़कर उन्हें बहुत कुछ सीखने को मिला है. वहीं फैशल हाशमी जिन्होंने इस फिल्म में छोटा मगर अहम रोल करके लोगों का दिल जीत लिया है।