Saturday , 27 April 2024

साहब मुझे न्याय दिलवा दीजिए नहीं तो मेरा परिवार भूखों मर जाएगा

एनटी न्यूज़ / मथुरा / बादल शर्मा

थाना रिफाइनरी क्षेत्र के अंतर्गत गांव भुडरसु के रहने वाले कमल सिंह पुत्र भागमल एसएसपी ऑफिस पर न्याय की गुहार लगाई है. कमल सिंह अपने परिवार का खेती-बाड़ी कर भरण-पोषण कर रहा है परंतु गांव के ही कुछ दबंग लोगों ने कमल सिंह की खेती-बाड़ी पर कब्जा करने का प्रयास किया.

एफआईआर दर्ज कराई लेकिन…

कमल सिंह के परिवार के साथ दबंगों ने मारपीट भी की तो उसने थाना रिफाइनरी में दबंगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई लेकिन पीड़ित का आरोप है कि रिपोर्ट सिर्फ खानापूर्ति के लिए दर्ज हुई. इसके कुछ समय बाद फिर दबंगों ने पीड़ित परिवार के साथ मारपीट की और खेत पर बनी झोपड़ी को तोड़ दिया और खेत पर लगे पेड़ों को भी तहस-नहस कर दिया.

दबंगों द्वारा तोड़ी गई झोपड़ी

जब कोई सुनाई न हुई तो पीड़ित पहुंचा एसएसपी के दर

पीड़ित कमल सिंह ने बताया कि हम अपना घर का भरण-पोषण खेती करके ही कर रहे हैं परंतु कुछ लोग हमारे खेत पर अवैध कब्जा करने का प्रयास कर रहें है. हमने दबंगों से परेशान होकर रिपोर्ट भी रिफाइनरी थाने में दर्ज कराई थी परंतु अभी तक कोई ठोस कार्यवाही पुलिस द्वारा नहीं की गई है. आज पीड़ित ने एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई.

है रोजी-रोटी का सवाल

पीड़ित ने एसएसपी से बताया कि हमारे गांव के रहने वाले कुछ लोग बाहर से गुंडे लाकर के मारपीट कर रहे हैं और हमारे खेत को कब्जाने की कोशिश कर रहे हैं. आगे कहा कि मुझे न्याय दिलाइए. अगर मेरी खेती चली गई तो मैं अपने परिवार का पालन-पोषण नहीं कर पाऊंगा. इस पर एसएसपी ने कहा कि मामले की जांच कर दोषियों के खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें-

रीता बहुगुणा जोशी के जन्मदिन के अवसर पर सुंदरकाण्ड पाठ का आयोजन करेंगे भाजपा कार्यकर्ता

‘नमामि गंगे’ के लिए कितना पैसा जारी हुआ, कितना काम हुआ? सब जानिए

हादसाः फैजाबाद हाईवे पर खड़े कंटेनर में जा घुसी तेज रफ्तार कार, चार लोगों की मौत

विवाहिता की संदिग्ध अवस्था में जलकर मौत, मायके वालों ने लगाया ससुरालियों पर आरोप