Saturday , 27 April 2024

हादसाः फैजाबाद हाईवे पर खड़े कंटेनर में जा घुसी तेज रफ्तार कार, चार लोगों की मौत

एनटी न्यूज/ बाराबंकी/ राजी सिद्दीकी

फैजाबाद-लखनऊ हाईवे पर एक भीषण सड़क हादसा हो गया। फैजाबाद से लखनऊ की तरफ जा रही तेज रफ्तार कार अचानक अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे खड़े कंटेनर में जा घुसी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और कार सवार चार लोगों की मौके पर मौत हो गई।

ग्रामीणों ने घायलों को निकाला बाहर

हादसे के बाद आसपास के ग्रामीण दौड़-दौड़कर मौके पर पहुंचे और कार सवार लोगों को बाहर निकाल में जुटे। वहीं सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस भी राहत और बचाव कार्य में जुटी। वहीं हादसे के बाद हाईवे पर लंबा जाम लग गया और काफी समय के बाद हादसाग्रस्त कार को मौके से हटाया जिसके बाद वाहनों का आवागमन शुरू हो सका।

टकराने के बाद खाईं में जा गिरी कार

कैसे हुई घटना

देवरिया के रहने वाले पवन मिश्रा, नागेन्द्र मिश्रा, शैलेश पासवान , राजीव शर्मा और राना प्रताप सिंह देवरिया जिले में स्टेट बैंक की फ्रेंचाइजी चलाते हैं । ये लोग लखनऊ हेड आफिस जा रहे थे । हेड आफिस में इन्हें अपने थम्ब इम्प्रेशन देने थे जिससे ये अपने ग्राहक सेवा केंद्र चला सकें ।कार राजीव शर्मा चला रहे थे ।  अभी ये लखनऊ फैज़ाबाद हाइवे पर नगर कोतवाली के सफेदाबाद क्रासिंग के करीब पहुंचे कि एक कार ने अचानक इनको ओवरटेक किया।

चालक के अलावा सभी मारे गए, इसी कार में थे सब सवार

अचानक ओवरटेक से कार चला रहे राजीव हड़बड़ा गए जिससे इनकी कार सड़क किनारे खड़े एक कन्टेनर में घुस गई । टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए । जबरदस्त हादसा देख आस पास के लोग दहल गए । आनन फानन मौके पर पहुंचे लोगों ने कार सवार लोगों को निकाला लेकिन तब तक चार की मौत हो चुकी थी जबकि बीच में बैठे राना प्रताप साफ़ साफ़ बच गये।

ये भी पढ़ें-

कांग्रेस की नीति है हिंदू विरोधी, तुष्टीकरण करके पहुंचना चाहती है शिखर पर

मथुरा का एक और कंस मामा, जिसने चंद पैसों के लिए अपने ही भांजे कर लिया अपहरण

विवाहिता की संदिग्ध अवस्था में जलकर मौत, मायके वालों ने लगाया ससुरालियों पर आरोप

फर्जी पत्रकारों से परेशान हैं डॉक्टर, व्यापारी और पैथोलॉजी सेंटर संचालक