Monday , 29 April 2024

Amitabh bachchan corona positive: अमिताभ बच्चन के हेल्थ को लेकर हॉस्पिटल ने जारी किया अपडेट

एनटी न्यूज/ बॉलीवुड

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। तबियत ख़राब होने के बाद उन्हें नानावती हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। नानावती सुपर स्पेशिएलिटी हॉस्पिटल के पीआरओ ने कहा है कि, अमिताभ बच्चन की हालत अब पहले से बेहतर है। कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उन्हें आइसोलेशन वॉर्ड में रखा गया है।

ऐश्वर्या राय बच्चन और जया बच्चन का भी हुआ कोविड टेस्ट

अमिताभ बच्चन के पॉजिटिव पाए जाने के बाद परिवार के अन्य सदस्य ऐश्वर्या राय बच्चन और जया बच्चन का भी कोविड-19 टेस्ट किया गया है। अच्छी खबर यह है कि दोनों का टेस्ट नेगेटिव पाया गया है। रिपोर्ट के अनुसार परिवार के बाकी के सदस्यों समेत स्टाफ के लोगों का भी कोरोना टेस्ट होगा। सभी की रिपोर्ट्स आनी अभी बाकी है। बता दें कि अमिताभ और अभिषेक के बंगले को भी सैनिटाइज किया जाएगा।

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। जानकारी के लिए बता दें कि अमिताभ बच्चन की हालत अब स्थिर है। नानावती सुपर स्पेशिएलिटी हॉस्पिटल के पीआरओ के मुताबिक अमिताभ बच्चन की हालत अब पहले से बेहतर है। उन्हें कोविड-19 संक्रमित पाया गया था। इसके बाद उन्हें हॉस्पिटल के आइसोलेशन वॉर्ड में रखा गया है।

ऐश्वर्या राय बच्चन और जया बच्चन का भी कोविड-19 टेस्ट किया गया था। दोनों की ही रिपोर्ट नेगेटिव आई है। बताया जा रहा था कि परिवार के बाकी के सदस्यों समेत स्टाफ के लोगों का भी कोरोना टेस्ट होगा। सभी की रिपोर्ट्स आनी अभी बाकी है। बता दें कि अमिताभ और अभिषेक के बंगले को भी सैनिटाइज किया जाएगा।

इससे पहले अस्पताल के सूत्रों ने जानकारी दी थी कि अमिताभ बच्चन को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। शनिवार को रात लगभग 10 बजे उन्हें अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल के एक डॉक्टर ने कहा, ‘वह स्थिर हैं, लेकिन सांस लेने में दिक्कत हो रही है।

उनकी उम्र और ट्यूबरक्यूलोसिस समेत पिछली बीमारियों को देखते हुए, उनकी हालत में सुधार आने में समय लग सकता है।’ अमिताभ और अभिषेक बच्चन के कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ-साथ विभिन्न नेताओं ने भी उनके जल्द ठीक होने की कामना की है।

देश-दुनिया की लेटेस्ट ख़बरों से जुड़ें रहने के लिए हमें FacebookWhatsAppTwitter और  YouTube पर फॉलो करें।