Wednesday , 15 May 2024

भूमिका कलम, ज्योतिषाचार्य, फाउंडर-सीईओ AstroBhoomi

भूमिका कलम

फाउंडर और सीईओ AstroBhoomi

इंटरनेशनल एस्ट्रो एनालिस्ट,  टैरो कार्ड रीडर इंदौर चैप्टर

चेयरवुमन इंटरनेशनल एस्ट्रोलॉजी फेडरेशन

भूमिका कलम टैरो कार्ड रीडर, एस्ट्रो एनालिस्ट और लेखक हैं। पत्रकारिता और लेखन के क्षेत्र में सफलता के मानकों तक पहुंचने के बाद भूमिका ने कर्म और ध्यान का मार्ग चुना। विज्ञान और पत्रकारिता की स्नातक भूमिका प्रतिष्ठित हिंदी अखबार में सेवाएं दे चुकी हैं।
बचपन के शुरुआती वर्षों में ही उनकी आध्यात्मिक यात्रा शुरू हुई। उन्होंने बहुत कम उम्र में ध्यान के बाद टैरो पढ़ने में एक स्वाभाविक रुचि विकसित की। भूमिका ने ज्योतिष, तंत्र, मंत्र, यंत्र, योग व ध्यान का ज्ञान नाथ सम्प्रदाय से प्राप्त किया है| वह श्री विद्या, टैरो, ज्योतिष, हस्तरेखा विज्ञान, अंक विज्ञान, वास्तु विज्ञान और रेकी जैसी कई स्प्रिचुअल हीलिंग में पारंगत हैं। सामाजिक मुद्दों पर लेखन कार्य के लिए उन्हें 3 नेशनल अवार्ड और गहन शोध कार्य के लिए 3 नेशनल फैलोशिप से सम्मानित की गईं हैं। बतौर एस्ट्रो एनालिस्ट और टैरो कार्ड रीडर के रूप में वह देश के प्रतिष्ठित समाचार पत्रों और कई टीवी चैनलों पर सक्रिय हैं।
भूमिका कलम व्यावहारिक तौर पर एक संवेदनशील हीलर और अध्यात्म से जुड़ीं हैं, इसलिए वो आसानी से लोगों समस्याओं का समाधान बता पाती हैं।
पिछले कई वर्षों  में भूमिका ने हजारों लोगों का टैरो कार्ड पढ़ कर उनके भविष्य के अनसुलझे रहस्यों को सुलझाया है, लोगों को हील किया है, और सुख का मार्ग दिखाया है। एस्ट्रोभूमि से जुड़ने के बाद लोगों के जीवन में काफी सकारात्मक बदलाव आयें हैं। परेशानियों के समाधान पाकर उनका जीवन खुशहाल हुआ है।

व्यक्तिगत टेलीफोनिक संपर्क:- 8819999676 वाट्सएप्प  
ईमेल:-  astrobhoomi@gmail.com
वेबसाइट:- www.astrobhoomi.comयू ट्यूब चैनल : https://youtube.com/channel/UCap85kcon2Yp-E_dUGGBcLg