Wednesday , 1 May 2024

आतंकवाद रोकने में रहे असफल, तो तोड़ दिया गठबंधन : बसपा नेता मनोज सिंह 

एनटी न्यूज डेस्क / लखनऊ

जम्मू-कश्मीर में भाजपा-पीडीपी गठबंधन टूटने के बाद बसपा नेता और पूर्व एमएलसी मनोज सिंह ने भाजपा पर निशाना साधा है। मनोज सिंह ने कहा कि केंद्र सरकार घाटी में आतंकवाद रोकने और शान्ति व्यवस्था बहाल करने में असफल रही और इसका दोष लगातार महबूबा सरकार पर मढ़ती रही।
देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीजेपी सरकार आने के बाद एक सिर के बदले 10 सिर लाने की बात कहते थे लेकिन उनका दावा हवा-हवाई साबित हुआ और सीमा पर लगातार सीजफाय उल्लंघन होता रहा, जिससे हमारे जवान लगातार शहीद होते रहे।
पूर्व एमएलसी ने कहा कि राष्ट्रवाद की बात करने वाली बीजेपी सरकार अवसरवादी है। अपनी जिम्मेदारियों से पल्ला झाड़ने के लिए गठबंधन तोड़ दिया, वह भी तब जब चुनाव नजदीक है। बीजेपी ने अपने चुनावी फायदे के लिए ऐसा कदम उठाया है।
बसपा नेता मनोज सिंह ने आगे कहा कि  आतंकवाद का मुद्दा हो, चाहे आतंकवादी फण्डिंग या सीजफायर उल्लंघन की घटनाएं, बीजेपी सरकार इन सब घटनाओं को कभी नहीं रोक पायी।
उन्होंने कहा कि गुनाह बीजेपी ने किए और इल्जाम पीडीपी पर लगाए। जम्मू-कश्मीर को 3 साल 4 महीने तक बर्बाद करने के बाद बीजेपी ने खुद को आतंकवाद रोकने में नाकाम साबित होता देख अपनी जिम्मेदारी से भाग खड़ी हुई।
बता दें कि मनोज सिंह बहुजन समाज पार्टी के नेता हैं और फैजाबाद-अम्बेडकरनगर से पूर्व विधानपरिषद सदस्य भी रह चुके हैं।

यह भी पढ़ेंः

भारत सरकार के मुख्य आर्थिक सलाहकार…

कांस्टेबल की परीक्षा देने आए चार अभ्यर्थियों की…

चारबाग अग्निकांड पर बड़ा खुलासा…

कायरों की फ़ौज ने कश्मीर को बर्बाद करने के बाद…