Monday , 29 April 2024

क्या सैफ अली खान ‘गो गोवा गॉन’ के सीक्वल में नजर आयेंगें

एनटी न्यूज/ मनोरंजन/ अंशुल चौहान

सैफ अली खान स्टारर ‘गो गोवा गॉन’ 10 मई 2013 को रिलीज हुई थी. यह फिल्म एक जॉबी कॉमेडी थी जो कि लोगो को काफी ज्यादा पसंद आई थी. बता दें कि इस तरह की फिल्म बॉलीवुड में पहले नहीं बनी थी. खबर है कि इसका सीक्वेल बनने जा रहा है.

कौन होगा लीड एक्टर

इस फिल्म में दोबारा सैफ अली खान ही नजर आएंगे या किसी और एक्टर को लीड रोल में लिया जायेगा. यह बात अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाई है. खबर है कि इस फिल्म को पहले से काफी बड़े पैमाने पर बनाने की बात चल रही है. बता दें कि ये फिल्म इस साल सितंबर में फ्लोर पर आ जाएगी. फिल्म की शूटिंग को लेकर चर्चा है कि ये साउथ अफ्रीका में शूट की जाएगी.

फैंस में उत्साह

पहली फिल्म की बात करें तो फिल्म में सैफ अली खान, कुनाल खेमू और वीर दास नजर आए थे और सभी ने फिल्म में बेहतरीन परफॉर्मेस दी थी..इस फिल्म को राज और कृष्णा डीके ने डायरेक्ट किया था. सैफ अली खान इस फिल्म से काफी ज्यादा चर्चा में आए थे. इस फिल्म की सीक्वेल बनने की बात जबसे सामने आई है तब से इस फिल्म के लिए फैंस काफी ज्यादा उत्सुक है.

 

बेटी सारा के साथ नजर आयेंगें सैफ

खबर है कि सैफ अली खान और सारा अली खान आने वाले समय में साथ में नजर आने वाले है औऱ इस फिल्म को नितिन कक्कर डायरेक्ट करने वाले है. इस समय सैफ अली खान एक के बाद एक फिल्में लगातार करते जा रहे है. उनकी बेटी सारा अली खान सिंबा की शूटिंग में बिजी है. इस फिल्म में सारा अली खान रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी.

यह भी पढ़े:-

फिर शर्मसार हुए रिश्ते, परिवार के लोगों ने ही कर दी युवक की हत्या

अज्ञात बदमाशों का कहर, 5 लोगों को मारी गोली, 2 की मौत

झांसा देकर विवाहिता का डेढ़ महीने तक करता रहा शारीरिक शोषण, फरार

राजकुमार राव की ‘स्त्री’ डरा देगी आपको जानिए क्यों ?