Monday , 29 April 2024

देवरिया काण्ड के बीच नये डीएम साहब का ये काम आपका मन मोह लेगा !

एनटी न्यूज़ डेस्क / देवरिया 

अक्सर आपने उच्चाधिकारियों को किसी भी कार्यक्रम ऊँची कुर्सियों पर बैठे हुए देखा होगा . लेकिन देवरिया के राजकीय इंटर कॉलेज में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुचे जिलाधिकारी अमित किशोर ने कुर्सी  को हटवाकर जमीन में बैठ गये।

जिलाधिकारी  कुर्सी हटवाई तो आयोजक मंडल के चेहरे पर हवाइयां उड़ने लगीं कि आखिर क्या गलती हो गई जो जिलाधिकारी ने सुसज्जित  कुर्सी मेज हटवाकर जमीन पर चादर डलवाकर बैठकर गये। जिलाधिकारी को जमीन पर बैठा जिले के अन्य अधिकारी भी साथ में बैठ गये। यह बात देवरिया के शिक्षक योगेन्द्र मिश्र ने सोसल मीडिया पर शयेर किया।

जिलाधिकारी अमित किशोर ने कहा कि   “जब विद्यार्थी फर्श पर बैठे हैं तो कोई उनसे ऊँचे कैसे बैठ सकता है। समान आसन पर बैठने पर समानता का भाव आता है।” डीएम अमित किशोर ‘राष्ट्रीय कृमि मुक्ति दिवस’ के अवसर पर विद्यार्थियों को कृमि-मुक्ति दवा खिलाकर कार्यक्रम का शुभारंभ करने के लिए विद्यालय गये थे .

जिलाधिकारी  किशोर  ‘न्यूज़ टैंक्स ‘ से बातचीत के दौरान बताया   कि जब हम किसी क्रायक्रम में जाते हैं तो सभी के साथ बैठने से समानता का विचार आता है , उन्होंने कहा कि जब मुख्यमंत्री कहीं चौपाल  लगाते हैं तो सबको एक साथ बैठकर उनकी बात सुनते हैं । हमें जरुर ऐसे अधिकारीयों से प्रेरणा लेनी चाहिए ।  न्यूज़ टैंक्स ऐसे अधिकारीयों को  सलाम करता है ।

 

हेमराज की पत्नी की याचिका मंजूर, तलवार दंपत्ति पर फिर से शरू होगी जांच:आरुषि हत्याकांड