Thursday , 9 May 2024

कोरोना पॉजिटिव युवती से डॉक्टर ने की छेड़छाड़

न्यूज़ टैंक्स | अलीगढ़

अलीगढ़ के पंडित दीनदयाल संयुक्त चिकित्सालय के कोविड-19 L 2 आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कोरोना पॉजिटिव युवती से डॉक्टर ने बुरी नीयत से छेड़छाड़ की। घटना से जिला प्रशासन में मचा हड़कंप आनन-फानन में एसीएम द्वितीय,सीओ सिविल लाइन, सीएमओ ने  प० दीनदयाल से संयुक्त चिकित्सालय में पहुंचकर की जांच की।आरोपी डॉक्टर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।अधिकारियों ने घटना के संबंध में कुछ बताने से इनकार करते हुए जांच कर जिलाधिकारी को रिपोर्ट सौंपने की बात कही है।

वीओ। गांधीपार्क क्षेत्र नौरंगाबाद निवासी व्यवसायी की 28 बेटी गाजियाबाद में किसी प्राइवेट नौकरी करती है। पिछले दिनों जांच में युवती की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने पर उसे पंडित दीनदयाल उपाध्याय संयुक्त चिकित्सालय के एल-2 आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया था।

मंगलवार की रात्रि युवती अस्पताल का एक डॉक्टर निरीक्षण के लिए  वार्ड में पहुंचा।  उसने जांच के नाम पर युवती से बुरी नियत से अश्लील हरकत और  संवेदनशील अंगों को के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी । किसी तरह युवती ने डॉक्टर को धक्का देकर अलग किया।

भोर के समय युवती ने अपने अपने परिजनों को मोबाइल फोन द्वारा घटना की जानकारी दी। घटना की जानकारी होने पर जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया। जिला अधिकारी के निर्देश पर तत्काल एसीएम द्वितीय रंजीत सिंह, सीओ सिविल लाइन अनिल समानिया, सीएमओ भानु प्रताप कल्याणी, पंडित दीनदयाल उपाध्याय संयुक्त चिकित्सालय पहुंचे और घंटों तक जांच कर अस्पताल स्टाफ व घटना से जुड़े लोगों से बयान दर्ज किए ।

वहीं थाना पुलिस ने वार्ड में पहुंचकर युवती के बयान दर्ज किए ।पुलिस ने आरोपी डॉक्टर डॉक्टर को हिरासत में ले लिया है। जब इस संबंध में जांच अधिकारी एसीएम द्वितीय रंजीत सिंह से घटना की जानकारी की गई तो ।उन्होंने बताया घटना को स्वीकार करते हुए बताया,कि उन्हें घटना की जांच के लिए भेजा गया था, वह इस संबंध में अपनी जांच रिपोर्ट जिला अधिकारी को सौंपेंगे। जिलाधिकारी के आदेश पर ही अग्रिम कार्रवाई होगी।

जिलाधिकारी चंद्र भूषण सिंह ने बताया पंडित दीनदयाल संयुक्त चिकित्सालय के कोविड-19 L2 आइसोलेशन सेंटर में भर्ती कोरोना संक्रमित युवती के साथ डॉक्टर द्वारा बुरी नीयत से छेड़छाड़ की गई है। इस बात की जांच में पुष्टि हो चुकी है डॉक्टर को हिरासत में लेकर उसके विरुद्ध एफ आई आर दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।