Tuesday , 14 May 2024

लगातार हत्याओं और दुष्कर्म से थर्राया यूपी, सीएम योगी दें इस्तीफा : मनोज सिंह, पूर्व एमएलसी

एनटी न्यूज डेस्क / लखनऊ 

उत्तर प्रदेश में बढ़ते अपराध को लेकर बसपा से एमएलसी रहे मनोज सिंह ने प्रदेश की योगी सरकार पर निशाना साधा है। मनोज सिंह ने कहा कि योगी सरकार में महिलायें, बेटियां, बच्चे कोई सुरक्षित नहीं है। लगातार बेटियों के बलात्कार और हत्याओं से उत्तर प्रदेश थर्रा गया है।

पूर्व एमएलसी ने कहा कि बहन कुं. मायावती की सरकार में उत्तर प्रदेश की क़ानून-व्यवस्था नंबर वन थी और जनता की सुनवाई होती थी लेकिन योगी सरकार में हालात बद से बदतर हो गए हैं।

बसपा नेता ने कहा कि मुख्यमंत्री आवास से चंद कदम की दूरी पर स्थित 1090 चौराहे पर एक बच्चे की हत्या कर दी जाती है वहीं बलिया कि रहने वाली लखनऊ पॉलिटेक्निक की छात्रा संस्कृति को बदमाशों की ओर से अगवा कर हत्या की जाती है और 13 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस अपराधियों का कोई सुराग नहीं ढूंढ पाती .

सम्पूर्ण समाधान दिवस में एसडीएम ने खड़ी कर दी समस्या, देखिए कैसे भगा दिया दिव्यांग को

प्रदेश सरकार पूरी तरह से विफल 

बसपा नेता मनोज सिंह ने कहा कि इसके साथ ही बीते दिनों राजधानी से सटे इलाके में 23 वर्षीय युवती की बेरहमी से हत्या और 6 साल की मासूम से दुष्कर्म की घटना प्रदेश सरकार की विफलता को साबित करती है।

बसपा नेता ने कहा कि प्रदेश में माँ-बहन-बेटी-बहू के दुष्कर्म, बलात्कार और हत्या की वारदातें बढ़ती जा रही हैं। प्रदेश सरकार इसको रोकने में नाकाम साबित हो रही है। जबसे प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी है तभी से महिलाओं पर होने वाले अत्याचार में भारी बढ़ोत्तरी हुई है। सुशासन और महिलाओं को सुरक्षा देने के नाम पर आयी योगी सरकार के काम-काज के कारण गुंडों का मनोबल बढ़ रहा है।

छात्रों का अनशन लगातार तीसरे दिन, आरटीआई का जवाब देेने से कतरा रहा प्रशासन

उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता अपने आपको असहाय महसूस कर रही है। प्रदेश से कहीं भी अखबार की खबरें उठा कर पढ़ेंगे तो कोई ना कोई इस तरह कि घटना प्रकाश में नजर आ ही जाती है। विशेषकर महिलाओं पर होने वाले अत्याचार, बलात्कार, दुष्कर्म, छेड़छाड़ और हत्या की घटनाओं के कारण जीना दूभर हो गया है। राजधानी और इससे सटे इलाकों में हालात इस तरह हैं तो ज़रा सोचिये प्रदेश के अन्य जिलों में स्थिति कितनी खतरनाक होगी।

इलाहाबाद के मुस्लिम व्यवसायी ने हिन्दू मंदिरों के लिए दिया करोड़ों का दान