Saturday , 11 May 2024

Hathras Rape Case: मायावती ने उठाए कामकाज पर सवाल, कहा- गवाहों को धमकाने के मामले मे कटघरे में योगी सरकार

यूपी में हुए हाथरस कांड को लेकर बीएसपी सुप्रीमो मायावती योगी सरकार पर एक बार फिर पूरी तरह से हमलावर हैं. मायावती का कहना है कि हाथरस रेप पीड़िता के परिवार को न्याय मिलने में काफी परेशानी हो रही है. लगातार कोशिशों के बाद भी पीड़ित परिवार को न्याय नहीं मिल पा रहा है. उन्होंने कहा कि कोर्ट के सामने जो नई बातें सामने आई हैं, उससे सरकार के कामकाज पर ही सवाल उठ रहे हैं.

बीएसपी सुप्रीमो ने ट्वीट कर कहा है कि हाथरस कांड मामले में वकीलों और गवाहों को धमकाने पर कोर्ट ने जो सख्ती दिखाई है, उससे यूपी सरकार के कामकाज पर सवाल उठ रहे हैं. उन्होंने कहा कि इस घटना ने लोगों को ये सोचने पर मजबूर कर दिया है कि आखिर पीड़ितों को न्याय कैसे मिलेगा.

मायावती ने उठाए सरकार के काम पर सवाल

‘लोगों को लगता है कि यूपी में अपराधियों का राज’

मायावती ने कहा कि अक्सर लोग ये सोचते हैं कि यूपी में अपराधियों का राज रहता है ऐसे में न्याय मिल पाना बहुत ही मुश्किल काम है. उन्होंने कहा कि न्याय पाने की उम्मीद करना ही गलत है. दरअसल हाईकोर्ट की लखनऊ बेंट ने पीड़ित पक्ष के वकीलों और गवाहों को धमकाए जाने के मामले में सख्ती दिखाई है.

कोर्ट ने हाथरस जिला जज और सीआरपीएफ को मामले की जांच की रिपोर्ट भेजने के लिए 15 दिन का समय दिया है. कोर्ट ने ये भी कहा कि रिपोर्ट के बाद इस केस के ट्रायल को कहीं और ट्रासफर किए जाने पर भी विचार किया जाएगा. इसके साथ ही पीड़ित परिवार, गवाहों और वकीलों को सुरक्षा देने के भी निर्देश कोर्ट की तरफ से दिए गए थे.