Monday , 29 April 2024

बड़ा हादसाः बस पहाड़ से गिरी, 33 की दर्दनाक मौत 1 गंभीर

एनटी न्यूज़ / महाराष्ट्र

महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले के आंबेनली घाट क्षेत्र में एक बड़ा हादसा हो गया. एक बस कृषि विश्वविद्यालय के स्टाफ को लेकर पिकनिक जा रही थी, तभी अचानक चालक का संतुलन हट जाने से बस पहाड़ से नीचे खाईं में गिरती चली गई. न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार, इस हादसे में 30 लोगों की मौत हो गई है. अभी बचाव कार्य जारी है.

एएनआई के कुछ ट्वीट्स-

मौके पर बचाव कार्य…

लेकिन एसएसपी ऑफिस द्वारा न्यूज़ टैंक्स को बताया गया कि उस बस में डॉ. बालासाहेब सावंत कोंकण कृषि विद्यापीठ का 40 का स्टाफ था. यह बस डपोली से महाबालेश्वर पिकनिक के लिए जा रही थी. बस पहाड़ से गिरती हुई नीचे गहरी खाईं में गिर गई.

यह स्टाफ हंसी-खुशी जा रहा था पिकनिक मनाने लेकिन…

इस बड़ी दुर्घटना के कारणों का पता नहीं चल पा रहा है. हालांकि एनडीआरएफ की टीम मौका-ए-वारदात पर पहुंच गई है. लेकिन बस में सवार 34 लोगों में से 33 की दर्दनाक मौत हो गई है और एक गंभीर रूप से घायल है जिसकी स्थिति नाज़ुक बनी हुई है. घटना आज सुबह 11 बजे हुई. जहां पर यह हादसा हुआ है, पहाड़ी इलाका होने के कारण वहां मोबाइल नेटवर्क न होने से संपर्क नहीं हो रहा है.

बस पूरी तरह तहस-नहस…

इस हादसे में बस पूरी तरह से तहस-नहस हो गई. हादसे की ख़बर स्थानीय नागरिकों ने दी. इसके बाद लोगों को बचाने का कार्य शुरू कर दिया गया. घायलों को नज़दीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह हादसा मुंबई से करीब 190 किलोमीटर दूर हुआ है.

पूरी तरह से क्षतिग्रस्त बस

ये भी पढ़ें-

जानिए ग्रहण पड़ने पर क्यों बंद कर दिए जाते हैं मंदिरों के कपाट!

राजकुमार राव की ‘स्त्री’ डरा देगी आपको जानिए क्यों ?

देश की पहली रैपिड रेल यूपी के नाम, जानिए इस रेल की खूबियां

साक्षात्कारः सदी का सबसे बड़ा चंद्रग्रहण, बरतें ये सावधानियां…