Monday , 13 May 2024

इंस्पेक्टर ने की व्यापारियों की होली रंगहीन, बजरंग दल ने खोला मोर्चा

एनटी न्यूज़ डेस्क /आगरा /अंकित सेठी 

समाज के रक्षक और तृतीय स्तम्भ कहे जाने वाले पुलिस कर्मियों का कार्य सराहनीय होता हैं. जो दिन रात बगैर छुट्टी के, बगैर किसी तीज त्यौहार को मनाये समाज की रक्षा के लिए तत्पर रहते हैं. लेकिन कुछ पुलिस कर्मियों को इसी बात का मलाल भी रहता हैं और फिर उनका गुस्सा उतरता हैं बेचारी जनता पर, ताजा मामला यही कहता हैं…

इंस्पेक्टर

आगरा के एत्माउद्दौला के इंस्पेक्टर ने फीकी की होली…

आगरा के इंस्पेक्टर कमलेश सिंह जो एत्माउद्दौला थाने में तैनात हैं के खिलाफ बजरंग दल ने मोर्चा खोल दिया. आपको बताते चलें कि होली के त्यौहार को लेकर जमुना पल्ली पार क्षेत्र में दुकानदारों ने अपनी अपनी दुकान के बाहर रंग व पिचकारियो की दुकान लगा रखी थी.

पूर्वोत्तर राज्यों में जीत के बाद भाजपा का नया नारा, ‘जीत हमारी जारी है – अब कर्नाटक की बारी है’

जब रात्रि के समय इंस्पेक्टर कमलेश का वहां से गुजरना हुआ तो बाजार में जाम के हालात बने हुए थे यह देख इंस्पेक्टर एत्माउद्दौला बिखर गए और दुकानदारों के साथ मारपीट कर दी.

वह उन का तख्ता फेंक दिया और उनको थाने में ले जाकर बंद कर दिया जैसे ही इसकी सूचना स्थानीय नेताओं को हुई तो वह थाने पहुंच गए.

त्रिपुरा में ‘लेनिन’ तो यूपी में ‘डॉ भीम राव आम्बेडकर’ की प्रतिमा के साथ खिलवाड़

मीडिया से भी की अभद्रता…

उनके साथ कुछ मीडिया कर्मी भी थाना पहुंचे. लेकिन थाने पर इन्स्पेक्टर साहब मौजूद नही थे. स्थानीय नेताओं ने फोन करके बुलाया तो वह मौके पर नहीं पहुंचे परंतु कुछ देर बीत जाने के बाद वह थाने आ गए और मीडिया कर्मियों से अभद्रता स्थानीय नेताओं से गाली गलोच पर उतारू हो गए.

योगी का सपा और कांग्रेस पर बड़ा हमला, कहा- एक विभाजनकारी तो एक विनाशकारी

निलंबित करने की मांग…

इसी घटना ओर  दुर्व्यवहार की शिकायत करने सोमवार को बजरंग दल के सह गौरक्षा प्रमुख महानगर आगरा प्रमुख गोविंद पाराशर ने  एसएसपी आगरा से उनकी शिकायत की, और उन्हें निलंबित करने की लिए एसएसपी आगरा से आग्रह किया.

उन्होंने कहा कि कहा कि प्रदेश की सरकार व्यापारियों के हित की बात करती है और थाना प्रभारियों से कहती है जनता की सेवा करें. पुलिस जनता की सेवक एवं रक्षक है लेकिन इंस्पेक्टर एत्माउद्दौला रक्षक कम भक्षक  ज्यादा नजर आ रहे हैं. इसी बात को लेकर एसएसपी आगरा ने जांच के आदेश देते हुए आवश्यक कार्रवाई की बात कही है.

अनशन पर बैठूंगा…

गोविन्द पराशर ने कार्रवाही ना होने पर अनशन में बैठने की धमकी दी हैं.