Thursday , 2 May 2024

मथुरा: राजकीय सम्मान के साथ हुआ शहीद हुए सिपाही का अंतिम संस्कार

एनटी न्यूज/ मथुरा

रिपोर्ट- बादल शर्मा

कानपुर में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में मथुरा का लाल आरक्षी जितेंद्र पाल शहीद हो गए थे। आरक्षी जितेंद्र पाल का पार्थिक शरीर देर रात उनके पैतृक गांव बरारी पहुंचा। वहीं आसपास के गांव के लोग शहीद जितेंद्र पाल के अंतिम दर्शनों के लिए पहुंचे। ig ए सतीश गणेश जिला अधिकारी सर्वज्ञ राम मिश्र एसएसपी डॉ गौरव ग्रोवर और स्थानीय विधायक कांग्रेस सपा व बसपा जिला अध्यक्ष वो कार्यकर्ताओं सहित सैकड़ों की संख्या में लोगों ने भी श्रद्धांजलि दी। राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार हुआ। शहीद के छोटे भाई सौरभ ने मुखाग्नि दी।

कानपुर में कुख्यात अपराधी विकास दुबे को पकड़ने गई पुलिस के सीओ समेत आठ पुलिसकर्मी शहीद हो गए। जिनमें मथुरा के रहने वाले जितेंद्र पाल भी थे। जो मूल रूप से थाना रिफाइनरी इलाके के बरारी गाँब के रहने बाले थे। करीब 10 साल से आरक्षी जितेंद्र पाल का परिवार टेक मैन सिटी में किराए के मकान में रहता है।

2018 में आरक्षी जितेंद्र पाल उम्र 26 वर्ष पुलिस में भर्ती हुए थे। अभी उनकी शादी भी नहीं हुई थी। परिवार में माँ पिता और दो छोटे भाई और एक छोटी बहन है। पूरा परिवार जितेंद्र पाल पर आश्रित था। आरक्षी जितेंद्र पाल की मौत की खबर सुनकर पूरा परिवार सन्न रह गया था। परिवार और इलाके में गम का माहौल बना हुआ है। पूरे परिवार का रो रो कर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें:

Kanpur Encounter: शहीदों के परिजनों को मिलेगा 1 करोड़, अप्रत्याशित पेंशन के साथ शासकीय नौकरी

Kanpur Firing Update: पुलिस ने अपराधी विकास दुबे के मामा और भाई को किया ढेर

यूपी पुलिस ने की कई बड़ी कार्रवाइयां, हर तरफ से मुठभेड़ की खबर आ रही सामने

देश-दुनिया की लेटेस्ट ख़बरों से जुड़ें रहने के लिए हमें Facebook,WhatsAppTwitter और YouTube पर फॉलो करें।