Saturday , 27 April 2024

मथुरा: दिन दहाड़े चली गोली, दो की मौत-दो घायल

न्यूज टैंक्स/ मथुरा

रिपोर्ट- बादल शर्मा

मथुरा। मथुरा शहर में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहा है। रिपोर्ट के अनुसार शहर के घनी आबादी वाले इलाके होलीगेट छत्ता बाजार में गली सेठ भीकचंद पर दिनदहाड़े अंधाधुंध फायरिंग कर दो लोगों की हत्या कर दी गई, जबकि दो घायल है। वारदात के बाद वहां अफरातफरी मच गई और हमलावर फरार हो गए। वारदात की जानकारी पर मौके पर एसएसपी डॉ गौरव ग्रोवर, एसपी सिटी उदय शंकर सिंह और कोतवाली प्रभारी अवधेश प्रताप सिंह आदि पहुंच गए।

क्या है मामला-

बताया जा रहा है कि सोमवार सुबह सत्ता बाजार गली सेठ वीरचंद के नुक्कड़ पर एक छोटा सा मंदिर है। वहीं पर चतुर्वेदी समाज के कुछ लोग बैठे हुए थे। इसी दौरान मोटरसाइकिल पर तीन हमलावर वहां आए और बैठे हुए लोगों पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। इस बीच वहां मौजूद अन्य लोगों ने हमलावरों का विरोध किया तो हाथापाई में एक हमलावर की पिस्टल मौके पर ही छूट गई।

लोगों ने अफरा-तफरी में एक हमलावर को पकड़ लिया जबकि अन्य हमलावर मौके से फरार हो गए। हमलावर संख्या में 5 बताए जा रहे थे। इनमें से तीन फायरिंग कर रहे थे, जबकि दो हमलावर अलग खड़े होकर उनको बैकअप देने के लिए थे।

फायरिंग में बसंत चतुर्वेदी नामक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि घायल हुए दो तीन लोगों को जिला अस्पताल भेजा गया। जहां सुंदर नामक युवक की भी मौत हो गई। जबकि वारदात में घायल हुए 2 लोगों का जिला अस्पताल में उपचार किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि देर रात व सुबह एक सब्जी विक्रेता के पुत्र व दो युवकों के बीच विवाद हुआ था।

यह भी पढ़ें:

बदल रही है बच्चों की मेहनत से शिक्षा की बयार

दिल्ली सरकार का अनुमान, 31 जुलाई तक हो जाएंगे कोरोना के 5.5 लाख केस

बुखार, खांसी की दवा लेने आए मरीज तो फार्मासिस्ट करें हेल्पलाइन नंबर पर फोन

देश-दुनिया की लेटेस्ट ख़बरों से जुड़ें रहने के लिए हमें Facebook, WhatsApp, Twitter औरYouTube पर फॉलो करें।