Tuesday , 30 April 2024

फिल्म रिव्यूः ‘हिल व्यू विला’- मनोरंजन के साथ क्राइम की एक अनोखी दास्तान

एनटी न्यूज़ / मनोरंजन / योगेश मिश्र

हिल व्यू विला कहानी कहानी है काम्या, तूलिका और शोभित की. काम्या (शान्वी खान) एक उपन्यास लेखिका है जो अपनी उपन्यास लिखने के लिए देहरादून की शान्त और खूबसूरत वादियों के बीच एक विला में पीजी बनकर जाती है. जहां उसकी मुलाकात विला की मालकिन तूलिया से होती है जो कि एक डिप्टी कमिश्नर है. काम्या के किताबों का शौक उसे एक बुक कैफे में लेकर जाता है जहां वह शोभित (विक्रम शर्मा) से मिलती है जो उस कैफे का मालिक है.

यहां से कहानी में आता है नया मोड़

शोभित का लविंग नेचर काम्या को बहुत पसंद आता है और दोनों अच्छे दोस्त बन जाते हैं. लेकिन कहा जाता है न कि एक लड़का और लड़की कभी दोस्त नहीं हो सकते और यहीं से आता फिल्म का ढेर सारा रोमांस. मगर कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब ये पता चलता है कि तूलिका भी काम्या से प्यार करने लगी और उसे काम्या और शोभित का प्यार रास नहीं आता. वो एक चाल चलती है कि जिसकी वजह से शोभित को जेल हो जाती है और काम्या भी शोभित से नफ़रत करने लगती है.

लव स्टोरी बन जाती है रिवेंज स्टोरी…

अब कहानी एक नया मोड़ लेती है और ये लव स्टोरी अचानक से एक रिवेंज स्टोरी बन जाती है. फिल्म के किरदारों के कई राज़ होते हैं जो एक-एक करके खुलते जाते हैं. हिल व्यू विला का सस्पेंस आपको फिल्म के अंत तक बांधकर रखता है. फिल्म का संगीत और पॉर्टी सांग आपको झूमने पर मजबूर करते हैं. फिल्म के कलाकार नए हैं मगर उनका अभिनय बहुत परिपक्व है.

अभिनेता विक्रम शर्मा ने शोभित के किरदार में बढ़िया अभिनय किया है, एकदम मंझे अभिनेता की तरह. साथ ही किरन आचार्या और शान्वी खान का अभिनय अच्छा है. प्रफुल्ल श्रीवास्तव ने अपने निर्देशन से साबित किया कि उनके अंदर कुशल निर्देशन की क्षमता है.

It feels great when the great actors of the acting world come forward in your support. I am overwhelmed. Thank you so much Rakesh Bedi Sir it means alot to me.Love and hugs. ❤

Gepostet von Vikram Sharma am Montag, 6. August 2018

जब हमने फिल्म के दर्शकों से बात की तो उन्होंने हमें यह बताया-

इस प्रकार से फिल्म कुल मिलाकर बेस्ट जाने वाली है क्यों आरजे विक्रम का फिल्म में पहली बार कदम रखना और उसमें भी इतना सफल अभिनय कि भई वाह! फिल्म के कहानी का उलझापन और इतना सस्पेंस कि अंत तक बरकरार रहता है और यह एक पैसा वसूल फिल्म है. इसकी रेटिंग में 4 स्टार मिलते हैं.

Thank u #RaviKishan Bhaiya for ur love and support.#HillViewVilla #Releasing on 10th August

Gepostet von Vikram Sharma am Sonntag, 5. August 2018

Thank you so much Atul Srivastava Sir. I still remember you said that whatever is yours, you will definitely get one day. Please keep showering your love and blessings on me.

Gepostet von Vikram Sharma am Montag, 6. August 2018

ये भी पढ़ें-

क्राइम, सस्पेंस और रोमांस से भरी ‘हिल व्यू विला’ कल होगी रिलीज़

जमीनी विवाद में उलझे तहसील सरोजनी नगर राजस्व अधिकारी व किसान और सेना

दिल्ली हुई शर्मसार : दूसरी कक्षा में पढ़ने वाली बच्ची का इलेक्ट्रीशियन ने किया बलात्कार

ख़बर का असरः सिपाही भर्ती परीक्षा का पेपर हुआ रद्द