Saturday , 27 April 2024

सैनी कोतवाली के सामने कृषि फार्म के चौकीदार की सिर कूचकर हत्या

न्यूज़ टैंक्स | कौशांबी
रिपोर्टर- अखिलेश कुमार

उत्तर प्रदेश के कौशांबी जनपद (Kaushambi) में अपराधियों ने कानून व्यवस्था को धता बताते हुए एक और शख्स की हत्या कर दी। पांच दिन के अंतराल में जिले में यह पांचवी हत्या है। सैनी कोतवाली से चंद कदम दूर कृषि फार्म हाउस के चौकीदार की हत्या से सनसनी फैल गई।

खेत की ओर गए ग्रामीणों ने चारपाई पर खून से लथपथ पड़े चौकीदार के शव को देखा तो पुलिस को सूचना दिया। हत्यारों ने ईंट व लकड़ी से सिर कूच कर हत्या कर दी थी। मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसपी ने निरीक्षण कर जल्द घटना के खुलासे का निर्देश दिया है।

सैनी कोतवाली के ठीक सामने कृषि फार्म हाउस है। यहां पर कई कर्मचारी रहते हैं। चक सैनी गांव के रहने वाले सुरेश पटेल यहां पर चौकीदारी का काम करते थे। अट्ठावन वर्षीय सुरेश पटेल बीती रात फार्म हाउस के चक रोड पर चारपाई डालकर सो रहे थे।

हत्यारों में रात में किसी समय चारपाई पर सोते समय ही ईंट व लकड़ी से सिर्फ कूच कर सुरेश की हत्या कर दी। सुबह खेत की ओर जा रहे स्थानीय ग्रामीणों ने खून से लथपथ सुरेश का शव चारपाई पर पड़ा देखा तो इलाकाई पुलिस को सूचना दी। चौकीदार की हत्या की सूचना गांव पहुंची तो वहां सनसनी फैल गई।

चौकीदार के परिजन व तमाम ग्रामीण भी मौके पर पहुंचे। सैनी कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। आला कत्ल के मौके पर ही बरामद किया गया। मौके पर फॉरेंसिक टीम भी पहुंची और जांच पड़ताल किया।

चौकीदार के हत्या की सूचना पर सीओ सिराथू रामवीर सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर सिंह व पुलिस अधीक्षक अभिनंदन भी मौके पर पहुंचे। एसपी ने मौके का निरीक्षण करने के बाद बताया कि मामले के जल्द खुलासे के लिए स्थानीय पुलिस समेत टीम लगाई गई है। घटना के सभी पहलुओं की गहराई से जांच की जा रही है।