Monday , 20 May 2024

पाकिस्तान की BAT आतंकियों की कर सकती है मदद, एक्शन में इंडियन आर्मी

एनटी न्यूज/ देश

जम्मू कश्मीर में आतंकियों के घुसपैठ खुफिया रिपोर्ट के बाद भारत-पाकिस्तान सीमा पर हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, भीम्बर गली और नौशेरा सेक्टर्स में आतंकियों की मौजूदगी हो सकती है और इनकी घुसपैठ के लिए पाकिस्तान की बैट (बॉर्डर एक्शन टीम) मदद कर सकती है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सुरक्षबलों और बीएसएफ को ख़ुफ़िया सूत्रों से खुफिया सूत्रों ने बताया कि इनपुट्स को सुरक्षबलों और बीएसएफ के साथ साझा किया गया है ताकि वे इन इलाकों में गतिविधियों पर करीबी नजर रख पाएं। सुरक्षाबलों को अंदेशा है कि पाकिस्तानी सेना के बैट की तरफ से जल्द ही आतंकियों की घुसपैठ के लिए पूरी मदद कराई जा रही है। भारत की तरफ भी आतंकियों में हलचल तेज हो गई है।

पाकिस्तान की बैट टीम के लोग काफी प्रशिक्षित होते हैं और इसमें उसकी सेना के कमांडो के अलावा जैश-ए-मोहम्मद, लश्कर-ए-तैयबा जैसे विभिन्न आतंकी संगठनों से जुड़े आतंकवादी शामिल हैं। बैट ने नागरिकों को भी अपना निशाना बनाना शुरू कर दिया है।

जनवरी के महीने में बैट ने नियंत्रण रेखा के पास पूंछ जिले में एक नागरिक पर हमला कर उसकी हत्या कर दी थी। उसकी पहचान मोहम्मद असलम के तौर पर हुई थी, जिसका सर धर से अलग था और शरीर को कई जगहों से काटा गया था।

देश-दुनिया की लेटेस्ट ख़बरों से जुड़ें रहने के लिए हमें FacebookWhatsAppTwitter और  YouTube पर फॉलो करें।