Monday , 29 April 2024

Sadak 2: OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी मल्टी स्टारर फिल्म ‘सड़क 2’, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

News Tanks/ Bollywood

मुकेश भट्ट की मोस्ट अवेटेड मल्टी स्टारर फिल्म ‘सड़क 2′ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। इस बात की पुष्टि फिल्म निर्माता मुकेश भट्ट ने की। फिल्म में आलिया भट्ट ,संजय दत्त आदित्य रॉय कपूर, और पूजा भट्ट मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। मीडिया से बात करते हुए मुकेश भट ने कहा कि, कोरोना वायरस के मामले घटने के बजाए बढ़ते जा रहे। ऐसे में ये कहना मुश्किल है की थियेटर्स कब खुलेंगे। और अगर हाल-फ़िलहाल में खुल भी गए तो क्या लोग थियेटर में फिल्म देखने जाएंगे? लोगों को अपनी फैमिली देखनी है, जिंदगी ज्यादा जरूरी है।’

यह फिल्म पहले 10 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। लेकिन कोविड-19 महामारी के कारण बंद सिनेमाघरों के खुलने के बारे में अनिश्चितता को देखते हुए इसे डिजिटल मंचों पर रिलीज करने का फैसला किया गया है।

यही एक ऑप्शन बचा है

मुकेश भट्ट ने आगे कहा, ‘मैं इस फिल्म के डिजिटल रिलीज के लिए मजबूर हूं, क्योंकि आने वाले हाल के दिनों में मुझे कोई उम्मीद नहीं दिख रही है। आपको कई काम मजबूरी में भी करने पड़ते हैं, कुछ चीजे हैं जिसे आप करते हो अपनी च्वॉइस से नहीं बल्कि। मजबूरी में। यही एक ऑप्शन बचा है। ये बुद्धिैमानी की बात नहीं है।

मुकेश भट्ट ने आगे कहा- ‘लेक‍िन OTT पर फिल्में रिलीज होने का ये मतलब नहीं है क‍ि थ‍िएटर्स बंद हो जाएंगे। लोगों को आउट‍िंग चाहिए और बड़े स्क्रीन का एंटरटेनमेंट मजेदार होता है। ये टेंपररी फेज है। हमें इसे समझना होगा और नाराज होना या एक-दूसरे को नीचा नहीं दिखाना चाहिए। बल्किर हमें एक दूसरे को हिम्मत देनी चाहिए।

sadak 2

फिलहाल मेरे पास कोई ऑप्शन नहीं है तो इसल‍िए मैं OTT को ही चुन रहा हूं। हमने इस फिल्म को बंद रखने के लिए नहीं बनाया है। हम चाहते हैं क‍ि इसे देख लोग एंजॉय करें।’ मुकेश भट्ट ने यह भी बताया क‍ि फिल्म की कुछ शूट‍िंग अभी बाकी है और वे इसे जुलाई में शुरू करेंगे। वे कहते हैं- ‘हमारे पास अभी दो दिन का शूट बचा हुआ है और हम इसे अगले महीने जुलाई में शुरू करने की सोच रहे हैं। पोस्ट-प्रोडक्शन का काम भी तेजी से हो रहा है।

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ भी होगी रिलीज

बता दें कि ‘सड़क 2’ 1991 में आई पूजा भट्ट और संजय दत्त की फिल्म ‘सड़क’ की सीक्वल है। बता दें कि इससे पहले हाल ही में अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज हुई है। सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का भी दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है, जो अगले महीने ओटीटी प्लैटफॉर्म पर ही रिलीज हो रही है।

यह भी पढ़ें:

Ileana Decruz: ब्लैक बिकनी में धूप का आनंद ले रहीं इलियाना, देखें वायरल वीडियो

सोनू निगम ने मरीना कुंवर के नाम पर दी भूषण कुमार को धमकी, एक्ट्रेस ने कहा डिप्रेश हूं मैं !

Bollywood: मौनी रॉय ने किया निम्बूड़ा-निम्बूड़ा गाने पर जबरदस्त डांस, देखें वायरल वीडियो

देश-दुनिया की लेटेस्ट ख़बरों से जुड़ें रहने के लिए हमें FacebookWhatsAppTwitter और  YouTube पर फॉलो करें।