Tuesday , 14 May 2024

नोटबंदी कर अमित शाह और पीएम मोदी ने भरी अपनी जेबें, जनता को दिया धोखा : तारिक अहमद लारी 

एनटी न्यूज डेस्क / लखनऊ 

नोटबंदी के दौरान 5 दिनों के भीतर अहमदाबाद सहकारी बैंक में 750 करोड़ की पुरानी करेंसी के मामले में सपा नेता तारिक अहमद लारी ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर निशाना साधा है।
तारिक अहमद लारी ने कहा कि नोटबंदी अमित शाह और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की  ओर से साजिश के तहत की गयी।  ताकि एक बड़े स्तर पर धन को संचित किया जा सके और लोकतंत्र को पैसों के बल चलाया जा सके। इसी ब्लैक मनी को बीजेपी चुनावों में लगाकर खरीद-फरोख्त का काम कर रही है।
तारिक अहमद लारी ने कहा कि अमित शाह खुद एक अपराधी है।  अमित शाह पर तमाम आपराधिक मामले भी चलते रहे हैं और जब अपराधी प्रवृत्ति का इंसान राजनीति में आता है तो वहां भी गंदगी फैलाता है। बिलकुल वही अमित शाह कर रहे हैं।
तारिक अहमद लारी ने कहा कि गुजरात कोऑपरेटिव बैंक में हेराफेरी करके नोटबंदी के दौरान सबसे बड़ा घोटाला किया गया। इतने दिन बीत जाने के बाद घोटाले से जुड़े सबूत अब सामने आ रहे हैं और गुजरात के कई कोऑपरेटिव बैंकों के चेयरमैन बीजेपी नेता हैं.नोटबंदी के दौरान एक बैंक में 745 करोड़ रुपये पांच दिन में जमा हुए. यह वही बैंक है जिसके निदेशक बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह रहे हैं.
तारिक अहमद लारी ने कहा देश की जनता को ये समझना होगा कि देश के पीएम नरेन्द्र मोदी और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह केवल लोगों को बहकाकर सत्ता हासिल करना चाहते हैं। देश के विकास से इन्हें कोई मतलब नहीं। दलितों, अल्पसंख्यकों, किसानों, मजदूरों के विकास के झूठे वादे करके जनता को केवल बेवकूफ बना रहे हैं।