Sunday , 12 May 2024

चेन्नई VHP कार्यालय के पीछे खुद को गोली मारी : Sub-Inspector

न्यूज़ टैंक्स | देश

सूत्रों ने कहा की चेन्नई (तमिलनाडु) : राज्य सशस्त्र पुलिस बलों के एक विशेष उप-निरीक्षक (एसएसआई) ने सोमवार को चेन्नई में विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी) कार्यालय के पीछे कथित तौर पर खुद को गोली मार ली।
पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, तमिलनाडु के वेल्लोर जिले के मूल निवासी 47 वर्षीय जी सेकर राज्य सशस्त्र पुलिस बलों की 47 वीं पलटन में ‘एच’ कंपनी में एसएसआई के रूप में काम कर रहे थे। वह पिछले दो वर्षों से टी नगर में वीएचपी के मुख्य कार्यालय में सुरक्षा अधिकारी के रूप में तैनात थे।

पुलिस को एक नोट मिला है जिसमें कहा गया है कि सेकर उदास था क्योंकि वह घर बनाने के लिए 25 लाख रुपये का कर्ज नहीं चुका पाया था।
सोमवार की शाम, सेकर ने कथित तौर पर विहिप कार्यालय के पीछे खुद को गोली मार ली। वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी, जिन्होंने मौके पर पहुंचकर शव को चेन्नई के राजीव गांधी सरकारी अस्पताल में शव परीक्षण के लिए भेज दिया।
पुलिस के मुताबिक, फोरेंसिक विभाग ने खुद को गोली मारने के लिए एसएसआई द्वारा इस्तेमाल की गई बंदूक को जब्त कर लिया है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। Mambalam के डिप्टी कमिश्नर हरि किरण प्रसाद ने भी घटना स्थल का निरीक्षण किया।