Friday , 10 May 2024

श्रीदेवी डेथ मिस्ट्री : हार्ट-अटैक से नहीं, बाथटब में डूबने से हुई मौत !

एनटी न्यूज़ डेस्क/श्रीदेवी डेथ मिस्ट्री/शिवम् बाजपेई

रविवार की सुबह श्रीदेवी की आकस्मिक मौत की खबर से पूरा देश शोक में डूब गया. सभी न्यूज़ स्रोतों से रविवार को यह जानकारी मिली कि महज 54 वर्ष की आयु में श्रीदेवी की हार्ट अटैक से मौत हुई. लेकिन सोमवार को उनकी मौत को लेकर नया खुलासा हुआ हैं.

श्रीदेवी डेथ मिस्ट्री

बाथटब में डूबने से हुई मौत…

दुबई में श्रीदेवी की मौत की मौत हुई. इसके बाद जब उनका पोस्टमार्टम हुआ, तब इसकी रिपोर्ट में नया खुलासा हुआ.

संयुक्त अरब अमीरात (युएई) के अखबार खलीज टाइम्स ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के हवाले से बताया है कि श्रीदेवी की मौत बाथटब में डूबने से हुई है. समाचार एजेंसी एएनआई ने भी श्रीदेवी की फॉरेंसिक रिपोर्ट जारी की है. इसमें श्रीदेवी की मौत की वजह दुर्घटनावश डूबने को बताया गया है.

शराब के अंश भी मिले…

खलीज टाइम्स के मुताबिक श्रीदेवी के खून में अल्कोहल के भी अंश मिले हैं.  इसके साथ ही खलीज टाइम्स ने डॉक्टरों के हवाले से इस बात को भी स्पष्ट कर दिया है कि उनकी मौत हार्ट अटैक से नहीं हुई थी.

 

कोई साजिश नहीं, यह महज हादसा… 

खलीज टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक श्रीदेवी की मौत में साजिश का कोई एंगल नहीं है. दुबई में श्रीदेवी के रिश्तेदार कानूनी प्रक्रिया को पूरी करने में लगे हैं. इनमें दुबई स्थित भारतीय काउंसलेट से श्रीदेवी के पासपोर्ट को कैंसिल करना भी शामिल है.

श्रीदेवी के खून में अल्कोहल के अंश का मिलना इस बात को साबित करता है उन्होंने शराब पी रखी थी. खलीज टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक बाथरूम में उन्हें चक्कर आया, इसके बाद वो बाथटब में गिर पड़ीं. फॉरेंसिक रिपोर्ट के मुताबिक बाथटब में डूब कर ही उनकी मौत हुई.

यह हैं श्रीदेवी डेथ मिस्ट्री.

आप भी जान लें ‘सदमा’ देकर ‘लम्हे’ चुराने वाली अभिनेत्री श्रीदेवी के बारे में…

श्रीदेवी ने किया ‘बारिश’ को लेकर गजब का खुलासा… जानकर हैरान रह जायेंगे आप

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री ‘श्रीदेवी’ का ह्रदय गति रुकने से हुआ निधन, पीएम मोदी ने कहा दुखद समय में परिवार के साथ हूँ