Saturday , 27 April 2024

रुस्तम में मिलेगा सस्पेंस, ड्रामा और थ्रिलर…

न्यूज़ टैंक्स | लखनऊ

अगर आपको सस्पेंस, ड्रामा, थ्रिलर, रोमांस और कहानियों की दुनिया पसंद है तो हो जाइये तैयार ऐसी ही एक अनोखी कहानी से जुड़ने के लिए । यह कहानी है एक गैंगस्टर मीर कासिम उर्फ “रुस्तम” की, जो एक चॉल में पला-बढ़ा और वह 70 और 80 के दशक में मुंबई की तस्करी के अंडरवर्ल्ड का किंगपिन बन गया। अपने रुतबे से मीर कासिम मुंबई शहर को कभी भी किसी गैंगस्टर के साथ नहीं बांटता।

इस प्रकार अवैध गतिविधियों को रोकने के लिए पुलिस के प्रयासों को विफल करता है। एक गैंगस्टर होने के बावजूद, मीर कासिम उर्फ “रुस्तम” लोगों के लिए एक सोने का दिल वाला गरीबों का मसीहा है । उसका तरीका भले ही गलत या यूँ कहें की अलग हो मगर वो एक अच्छा इंसान है हालात ने उसे ऐसी राह चुनने को मजबूर किया था। मगर वो खुद भी मुंबई शहर में शांति और अमन ही चाहता है।

इस कहानी को लिखा है तारिक़ अहमद ने जो की आवाज़ की दुनिया का एक जाना माना हैं। तारिक़ अमहद FM चैनल पर रेडियो जॉकी और प्रोग्रामिंग हेड भी रह चुके हैं , मगर अब उनकी पहचान कहानीबाज़ तारिक़ अहमद के तौर पर है और उन्ही के कलम से निकली है ये कहानी “रुस्तम”। तारिक़ अहमद कहते हैं की इस कहानी का प्रोडक्शन ऐसा किया गया है जो आपको किसी फिल्म या वेब सीरीज का अनुभव देगा।

ये पॉडकास्ट या यूँ कहें की ये ऑडियो वेब सीरीज है हर हफ्ते अपनी एक नयी कड़ी के साथ रिलीज़ की जायेगी। इस ओडियो वेब सीरिज़ में आर जे विक्रम भी एक एहम किरदार निभा रहे हैं।

तारिक़ अमहद और उनकी पूरी टीम को हमारी शुभकामनाये।

“रुस्तम” १७ अगस्त को www.audiotalkies.com के साथ साथ कई अलग ऑडियो प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज़ हो रही है।