Sunday , 28 April 2024

तेलंगाना मे बड़ी बस दुर्घटना,45 की मौत,कई घायल

एनटी न्यूज़ डेस्क लखनऊ-

तेलंगाना के जगतियाल में मंगलवार को एक बड़े सड़क हादसे में 45 लोगों को मौत ने अपनी चपेट मे ले लिया बताया जा रहा है कि हादसा  कोंडागट्टू घाट के पास राज्य परिवहन निगम की बस के पलटने से हुआ।

तेलंगाना

हादसे में 45 लोगों की मौत की पुष्टि  हुई है कई लोग घायल बताए जा रहे हैं। घटनास्थल पर पुलिस प्रशासन की टीम पहुंच गई है और बचाव कार्य जारी है। बताया जा रहा है कि बस के ब्रेक फेल होने की वजह से यह हादसा हुआ।

45 लोगों की मौके पर मौत जबकि कई घायल-

जगतियाल की पुलिस अधीक्षक सिंधु शर्मा ने इस हादसे में 45 लोगों की मौत की पुष्टि की है। उन्होंने कहा, ‘अभीतक 45 लोगों की मौत हुई है। घायलों को नजदीक के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बचाव कार्य जारी है।’ खबर के मुताबिक, तेलंगाना राज्य सड़क परिवहन निगम की बस में हादसे के वक्त कुल 62 लोग सवार थे। घटनास्थल पर जगतियाल कलेक्टर शरत भी पहुंच गए हैं ।

बस की ब्रेक फ़ेल होने से हुआ हादसा-

जानकारी के मुताबिक, बस कोंडागट्टू के हनुमान मंदिर से जगतियाल जा रही थी। सड़क पर ढलान थी। इसी सड़क पर मोड़ते समय बस के ब्रेक फेल हो गए और बस घाटी में गिर गई। एक रिपोर्ट के अनुसार, खाई में गिरने से पहले बस चार बार पलटी।

सीएम के चन्द्रशेखर राव ने मरने वालों को पाँच पाँच लाख का मुयावज़ा देने का किया ऐलान-

तेलंगाना

मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने घटना पर शोक प्रकट किया है। उन्होंने घायलों के बेहतर स्वास्थ्य सुविधा देने का आदेश दिया है। प्रदेश सरकार ने हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों को 5 लाख रुपये मुआवजा देने का ऐलान किया है।

इन्हे भी पढ़ें-

खुशखबरी : आशा और आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं को सौगात, मानदेय बढ़ाया20

योगी कैबिनेट की बैठक आज, इन प्रस्तावो को मिल सकती हैं मंजूरी

डॉक्टर की लापरवाही से जच्चा-बच्चा की मौत,पोस्टमरतम गृह मे छोड़ हुआ फरार