Sunday , 28 April 2024

बेटे को थी नशे की लत, पिता ने तंग आकर किया कुछ ऐसा कि सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

न्यूज टैंक्स/ कौशांबी

रिपोर्ट- अखिलेश कुमार

उत्तर प्रदेश के कौशांबी जनपद के सैनी कोतवाली क्षेत्र में एक पिता ने अपने बेटे को नशे की आदत से परेशान हो गया कि उसने अपने बेटे को जंजीर के सहारे पेड़ से बांध दिया। नशे के आदी युवक को जंजीर के सहारे पेड़ से बांधकर रखा गया है। नशे की हालत में युवक परिजनों के साथ मारपीट भी करता रहा है। इसी कारण पिता ने नशेड़ी बेटे के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी किया लेकिन किसी तरह की कार्रवाई नहीं हुई। जंजीर में बंधे युवक की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो पुलिस अब उसे आजाद कराए जाने की बात कह रही है।

सैनी कोतवाली के स्थानीय कस्बा में रहने वाले कंधई पाल खेती किसानी कर अपने परिवार का पेट पालते हैं। कंधई की मानें तो उनके सबसे छोटे बेटे विकास को नशे की बुरी लत लग गई है। तरह तरह का नशा करने का आदी विकास परिजनों से रुपए की मांग करता है। नशे की लत से छुटकारा दिलाने के लिए परिजन उसे रुपए नहीं देते हैं तो वह उनके साथ मारपीट भी करता है।

पुलिस करेगी कार्यवाही

नशे के आदी युवक विकास के पिता कंधई का कहना है कि पिछले कई दिनों से वह परिजनों के साथ मारपीट व गाली-गलौज कर रहा था। जिससे परेशान होकर उन्होंने उसे जंजीर के सहारे पेड़ से बांध दिया है। युवक की हरकतों से परेशान होकर परेशान पिता कंधई ने डॉक्टर को भी दिखाया लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ।

सैनी कोतवाली पुलिस में शिकायत भी किया पर वहां भी कोई तवज्जो नहीं दिया गया। जंजीर में जकड़े युवक की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। सीओ सिराथू रामवीर सिंह का कहना है कि मामले की जानकारी हुई है, जंजीर में बंधे युवक को आजाद करा कर विधिक कार्यवाही की जाएगी।

यह भी पढ़ें:

Coronil patanjali: रामदेव ने लॉन्च की कोरोना की दवा, जानिए कैसे ठीक होंगे संक्रमित !

India-China faceoff: कॉर्प्स कमांडर स्तर की बैठक के बाद अब दोनों सेनाएं…!

Corona Update: जानिए देश में क्यों तेजी से बढ़ रहे कोरोना के मामले

देश-दुनिया की लेटेस्ट ख़बरों से जुड़ें रहने के लिए हमेंFacebookWhatsAppTwitter और YouTubeपर फॉलो करें।