Monday , 29 April 2024

शादी टूटने पर फेसबुक पर डाली लड़की की अश्लील फोटो

एनटी न्यूज़ डेस्क / कासगंज-एटा / आर.बी. द्विवेदी

आपराधिक प्रवृत्ति के युवक से अपनी लाडली की शादी तोड़ना एक पिता को इतना भारी पड़ेगा, शायद उसने इसकी कल्पना भी नहीं की थी. अपनी बेटी की खुशियों की खातिर जब उसके पिता ने रिश्ता दूसरे लड़के से करना चाहा तो पहले लड़के ने तय शादी टूटने पर उसने लड़की का फर्जी फेसबुक प्रोफाइल बनाकर उसकी अश्लील फोटो को फेसबुक पर डाल दिया. इतना ही नहीं लड़की के बाप को इस दबंग युवक ने फोन पर धमकी दी और कहा कि अगर वह अपनी लड़की की शादी कहीं और करेगा तो सारे फोटो उसके दूसरे पति को दिखा देगा और शादी तुड़वा देगा.

तो ये हुआ था…

मामला कासगंज जिले के थाना पटियाली क्षेत्र के नगला मोहन गांव का है. निवासी सुरेश ने अपनी बेटी की शादी एटा के थाना क्षेत्र जसरथपुर के गांव छठियान निवासी दीपेंद्र के साथ तय की थी. शादी तय हो जाने के बाद पीड़ित पिता सुरेश ने लड़के वालों को रिश्ता पक्का करने पर चार लाख रुपये भी दिए और शादी की तैयारी करने लगा, लकिन बाद मैं पता चला कि दीपेंद्र एक आपराधिक किस्म का युवक है तो बेटी की खुशियों के ख़ातिर उसने रिश्ता तोड़ दिया. इसके बाद जब सुरेश ने अपने रुपये मांगे तो दीपेंद्र और उसके पिता दलवीर ने सुरेश के घर आकर पहले तो काफी भला बुरा कहा और जान से मारने की धमकी भी देकर चले गए.  इससे नाराज होकर दीपेंद्र ने लड़की के नाम से फर्जी फेसबुक प्रोफाइल बनाया और अश्लील फोटो उस पर डाल दिए. इस वजह से उस लड़की की दूसरी जगह हो रही शादी टूट गई है. जिसके बाद सुरेश ने थाना जसरथपुर में दीपेन्द्र और उसके पिता के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया.

अब होगी सख़्त कार्रवाई…

इस पूरे मामले में 15 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी रही और आरोपी युवक के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की. जिसके बाद पीड़िता अपने पिता के साथ ए.एस.पी से मिली और अपनी आप-बीती सुनाई. घटना की जानकारी होने पर ए.एस.पी संजय कुमार ने जांच कर आरोपी के खिलाफ सख़्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.

गर्मी के मौसम में त्वचा को खूबसूरत बनाए रखने के लिए टिप्स

आजमगढ़ में हुआ विस्फोट, 6 लोगों की मौत